Explore

Search
Close this search box.

Search

October 16, 2024 7:02 pm

लेटेस्ट न्यूज़

Sahara India Refund: निकाला जुलूस……..’सहारा इंडिया में जमा पैसा वापस दिलाने की मांग……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सहारा इंडिया में निवेश करने वालों का पैसा वापस दिलाने की मांग पर झारखंड में आंदोलन तेज हो गया है. बोकारो जिला के पेटरवार के गांवों के सैकड़ों निवेशकों ने जुलूस निकाला और अपना पैसा वापस दिलाने की मांग सरकार और प्रशासन से की.

सहारा इंडिया से पैसा वापसी की मांग कर रहे थे महिला-पुरुष

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेतृत्व में कई संगठनों और पेट काटकर भविष्य के लिए सहारा इंडिया में पैसा जमा करने वाले निवेशकों ने बड़ा प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने लंबा जुलूस निकाला और बोकारो जिले के पेटरवार प्रखंड मुख्यालय तक पहुंचे. जुलूस में शामिल सैकड़ों महिला-पुरुषों ने ‘हमारा पैसा वापस करो, हमारा पैसा वापस करो’ के नारे लगाए. जुलूस पेटरवार प्रखंड मुख्यालय पहुंचा. यहां भाकपा के नेताओं के साथ-साथ जुलूस में शामिल अन्य संगठनों के नेताओं ने भी भीड़ को संबोधित किया.

Health Tips: तुरंत मिलेगी राहत………’मोशन सिकनेस से हैं परेशान तो नोट कर लें ये आसान से टिप्स…..

भाकपा-राजद जन अभियान की अगुवाई में निकला जुलूस

आंदोलन का नेतृत्व कर रहे भाकपा-राजद जन अभियान के संयोजक सह झारखंड आंदोलनकारी इफ्तेखार महम्मूद, भाजपा के वरीय नेता पंचानन महतो, आफताब आलम, जन अभियान के सह-संयोजक अरुण यादव व अन्य ने कहा कि प्रशासन गरीबों का पैसा वापस दिलाने की पहल करे. वह जांच करके निवेशकों की पूरी लिस्ट बनाए और उसे सरकार को भेजे, क्योंकि ये गरीब लोग कोर्ट-कचहरी नहीं जा सकते. सरकार इनकी मदद करे.

सरकार और प्रशासन से की पैसा वापस दिलाने की मांग

प्रखंड मुख्यालय में बीडीओ संतोष कुमार महतो को इन नेताओं ने ज्ञापन भी सौंपा. नेताओं ने कहा कि जिस तरह आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चल रहा है, उसी तरह पंचायत स्तर पर शिविर लगाकर प्रशासनि पदाधिकारी निवेशकों के कागजात की जांच करें और उनका पैसा उन्हें वापस दिलाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार को अपनी रिपोर्ट भेजें.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर