Explore

Search
Close this search box.

Search

September 20, 2024 3:26 am

लेटेस्ट न्यूज़

SDM Sunita Meena: पढ़ें गंभीर बयान……..’टोडाभीम एसडीएम सुनीता मीणा ने ‘नौकरी को धंधा बनाया’!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर : राजस्थान के करौली में टोडाभीम की एसडीएम सुनीता मीणा का मामला गत दिनों काफी सुर्खियों में रहा। अतिक्रमण हटाने गई एसडीएम के साथ एक महिला ने चोटी खींच कर बदसलूकी की। इस दौरान अपना ट्रांसफर होने के बावजूद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर एसडीएम पर कई गंभीर सवाल उठे। इधर, एसडीएम सुनीता मीणा को लेकर महुआ विधायक राजेंद्र मीणा ने भ्रष्ट अफसर होने का आरोप लगाया है। सोमवार को दिए गए एक बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा कि एसडीएम ने भ्रष्टाचार करने के लिए अपने नौकरी को ही धंधा बना लिया था।

एसडीएम ने रुपए कमाने के लिए धंधा बनाया अपनी नौकरी को- विधायक

महुआ के विधायक राजेंद्र मीणा के बयान का 1 मिनट 18 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विधायक कह रहे हैं कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में एक भी व्यक्ति नहीं है, जो उस एसडीएम से संतुष्ट था। उन्होंने कहा कि उसने अपनी नौकरी को ऐसा धंधा बना लिया था कि चाहे गरीब मर जाए, लेकिन जब तक वह पैसा नहीं दे, तब तक वह काम नहीं करेगी। उन्होंने गत दिनों अतिक्रमण हटाने के दौरान वायरल हुए वीडियो को लेकर इसका उदाहरण दिया।

Bigg Boss 18 के लिए चार बड़े नाम हुए कन्फर्म……..’सलमान खान के शो में नई कंट्रोवर्सी लेकर आएंगे ये सितारे…..

विधायक ने कहा, एसडीएम के कारण हम भी बदनाम हो रहे थे

विधायक राजेंद्र मीणा ने एक धार्मिक कार्यक्रम में बोलते समय यह बयान दिया। विधायक वीडियो में कह रहे हैं कि मैंने डॉक्टर साहब (किरोड़ी लाल मीणा) से निवेदन किया कि इसकी वजह से हमारा नाम भी बदनाम हो रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी भ्रष्ट अधिकारी से बड़ी मुश्किल से कंटक कटा है। उन्होंने आने वाली नई अधिकारी का नाम लेकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अब जो नई एसडीएम आ रही है, वह बहुत अच्छी अधिकारी है, काफी स्ट्रांग और ईमानदार अफसर है। उन्होंने कहा कि अगर वह भी कोई गलती करें, तो हम बैठे हैं, आप हमें बताना।

बीते दिनों एसडीएम का वीडियो हुआ था वायरल

टोडाभीम की एसडीएम सुनीता मीणा का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ, जो काफी सुर्खियों में रहा। एसडीएम सुनीता मीणा 2 दिन पहले अपने ट्रांसफर होने के बावजूद भी एक गांव में अतिक्रमण हटाने पहुंच गई, जहां उन्हें लोगों का विरोध देखना पड़ा। इस दौरान एक महिला ने एसडीएम सुनीता मीणा की चोटी खींच कर बदसलूकी की। साथ ही ग्रामीणों ने एसडीएम पर अवैध रूप से वसूली करने के भी आरोप लगाए। इधर, ट्रांसफर के बाद भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में रुचि लेने पर एसडीएम की भूमिका संदेह के घेरे में दिखाई दे रही हैं।

 

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर