Explore

Search
Close this search box.

Search

September 20, 2024 3:32 am

लेटेस्ट न्यूज़

Doctor Murder Case: शुभेंदु अधिकारी बोले- घटना के लिए सरकार जिम्मेदार……..’भाजपा ने मांगा ममता बनर्जी का इस्तीफा……….’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर की हत्या को लेकर विरोध तेज हो गया है। भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है। मंगलवार को पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांगा। अधिकारी ने कहा कि ऐसा न हुआ तो भाजपा विधायक 14 अगस्त को कोलकाता में धरना देंगे। साथ ही कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल, सीएम के निजी चिकित्सका डॉ. एसपी दास और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष की गिरफ्तारी की मांग की।

Harmful Effects of Mobile: स्क्रीन की रेडिएशन से होते हैं ये नुकसान……..’उम्र से पहले बूढ़ा बना देगा फोन का ज्यादा इस्तेमाल!

 

अधिकारी ने कहा कि घटना की अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच की भी जाए, क्योंकि मुख्य दोषियों को बचाने के लिए सबूतों को दबाने की कोशिश की जाएगी। हम हाईकोर्ट से कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल और आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल और अधीक्षक को समन जारी करने और उन्हें जांच के दायरे में लाने की मांग भी करते हैं। उन्होंने कहा कि ये सभी इस घटना के प्रमुख जिम्मेदार हैं। यह एक क्रूर हत्या और सामूहिक बलात्कार है।

भाजपा नेता ने कहा कि पुलिस कमिश्नर घटना को हादसा कहते हैं। यह हादसा नहीं नरसंहार है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी को भी आरजी कर मेडिकल कॉलेज में घुसने नहीं दिया जा रहा है। मैनें स्वास्थ्य मंत्री, प्रमुख सचिव, स्वास्थ्य सचिव सभी को पत्र लिखकर आरजी कर मेडिकल कॉलेज जाने के लिए कहा। मगर किसी का कोई जवाब नहीं आया। आरजी मेडिकल कॉलेज को दुर्ग बना दिया गया है। वहां न तो सामाजिक कार्यकर्ता, न वकील, न पत्रकार और न ही राजनेता किसी को भी घुसने नहीं दिया जा रहा है। इससे साफ है कि सरकार काफी कुछ छिपा रही है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर