Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:34 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

5 साल की बच्ची की Heart Attack से मौत, मां के साथ Mobile पर देख रही थी Cartoon

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

यूपी के अमरोहा में 5 साल की बच्ची मां के साथ मोबाइल पर कार्टून देख रही थी. मोबाइल उसके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया और बच्ची की मौत हो गई. घबराए परिजन बेटी को लेकर गांव के एक चिकित्सक के पास पहुंचे, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. मौत की वजह हार्ट अटैक माना जा रहा है.

मामला हसनपुर कोतवाली इलाके के हथियाखेड़ा गांव का है. जहां महेश खड़गवंशी की 5 साल की बेटी कामिनी शुक्रवार रात करीब 9 बजे बिस्तर में बैठी हुई थी. वो मां सोनिया के साथ मोबाइल पर कार्टून देख रही थी. अचानक कामिनी के हाथ से मोबाइल छूट गया और जमीन पर गिर गया.

पहले तो सोनिया ने सोचा कि वो जानबूझकर ऐसी हरकत कर रही है. मगर, जब उसे हिलाकर देखा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इस पर महिला ने शोर मचाया. परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. आनन-फानन उसको गांव के एक चिकित्सक को दिखाया गया. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

30 जनवरी को उसका पांचवां जन्मदिन मनाया जाना था

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मौत की वजह हार्ट अटैक माना जा रहा है. शनिवार सुबह अंतिम संस्कार के लिए परिजन शव को गंगाघाट ले गए. कामिनी माता-पिता की इकलौती संतान थी. 30 जनवरी को उसका पांचवां जन्मदिन मनाया जाना था.

मां का कहना है कि बेटी बिस्तर में बैठी मोबाइल पर कार्टून देख रही थी. अचानक मोबाइल हाथ से छूट गया. महज 5 साल की उम्र में अचानक मौत से हर कोई सन्न है. सोनिया का कहना है कि बेटी पूरी तरह स्वस्थ थी. शुक्रवार देर शाम तक खेलने के बाद उसने खाना खाया था.

राम लला की मूर्ति काले पत्थर की क्यों और 5 साल के बाल स्वरूप की क्यों?

‘पोस्टमार्टम के बाद ही वजह का खुलासा हो सकता था’

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि जिस तरह घटनाक्रम बताया जा रहा है कि अचानक बच्ची की मृत्यु हुई है, उसकी वजह हार्ट अटैक हो सकती है. मगर, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकता था. जो अब संभव नहीं है. फिलहाल, जो परिजन बता रहे हैं, उस पर ही विश्वास किया जा सकता है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर