Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:47 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

5 पुलिसकर्मी घायल; मुंबई में अतिक्रमण हटाने गए पुलिस और BMC के अधिकारियों पर पथराव….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

मुंबई में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और BMC की टीम के खिलाफ पथराव का मामला सामने आया है. इस वारदात में 5 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिसके बाद पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है.

बताया जा रहा है कि पथराव मुंबई के पवई इलाके में हुआ है. यहां BMC प्रशासन पुलिस के साथ आज अतिक्रमण अभियान पर निकला था. इस दौरान ही स्थानीय लोगों ने पुलिस और बीएमसी अधिकारियों पर हमला कर दिया. भीड़ ने अफसरों पर पथराव शुरू कर दिया. इस घटना में करीब 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई.

झंटे और बैनर पकड़े हैं भीड़ में शामिल लोग

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़ पुलिकर्मियों का विरोध करते हुए उन पर पथराव करती नजर आ रही है. भीड़ में शामिल ज्यादातर लोगों ने अपने हाथ में झंडे और पोस्टर पकड़ रहे हैं. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस अतिक्रमण ड्राइव को आगे चलाया जाएगा या नहीं.

Anupama Spoiler: रूपाली गांगुली स्टारर; क्या अनुपमा की बर्बादी के पीछे इसका है हाथ……

ठाणे में भी हो चुका है कर्मचारियों पर हमला

ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे में भी सामने आया था. अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर एमबीएमसी के कर्मचारियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था, जिसमें उन्हें गंभीर चोट आई थी. हमले में घायल हुए ऐसे सभी कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अतिक्रमण हटाने का काम कर रही थी टीम

एक अधिकारी ने बताया था कि पुलिस ने ठाणे जिले में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान मीरा भयंदर नगर निगम (एमबीएमसी) के कर्मचारियों पर हमला करने के आरोप में 17 फेरीवालों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. स्थानीय पुलिस के साथ एमबीएमसी के कर्मचारी 4 जनवरी को एमबीएमसी सीमा के तहत शांति नगर इलाके में फेरीवालों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने का काम कर रहे थे. इसी दौरान फेरीवालों ने कथित तौर पर नागरिक कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की थी.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर