Explore

Search
Close this search box.

Search

July 27, 2024 10:06 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

 लोकसभा चुनाव: PM मोदी के मुजरा वाले बयान पर ,जानें क्या बोले सपा मुखिया; अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां हो रही हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुजरा वाले बयान को लेकर विपक्ष उन पर हमलावर है. इसी बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के मुजरा वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है. अखिलेश ने कहा कि जब आत्मविश्वास लड़खड़ा जाता है तो जबान भी लड़खड़ा जाती है.

अखिलेश यादव ने कहा कि कहीं न कहीं उनके कान्फिडेंस में कमी आ रही है और इसका परिणाम ये है कि इस तरह कि भाषा इस्तेमाल हो रही है. बीजेपी के लोगों को पता है कि जनता इस बार उन्हें  हटाने जा रही है. जनता का गुस्सा सांतवें आसमान पर है, सांतवें चरण में जनता बीजेपी के लोगों को सात समुंदर पार भेज देगी.

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा “देश के प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की भाषा क्या है? गरीबों के लिए वो बुलडोजर तैयार रखते हैं अगर घर गिराना हो, मकान गिराना हो और पेपर लीक करवाने वालों के एक भी घर पर बुलडोजर नहीं चला.”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: मेडिकल जांच का दिया हवाला; अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत 7 दिन और बढ़ाने की सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी….

इनकी हर बात झूठी निकली- अखिलेश यादव

बलिया में चुनावी सभा के बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा “इनकी हर बात झूठी निकली, ना किसानों की आय दोगुनी हुई, ना नौजवानों को रोजगार मिला. अन्याय की हर सीमा लांघ गए और उद्योगपतियों से जो वसूली की उसके बारे में क्यों बात नहीं कर रहे हैं.”

पीएम मोदी कहां दिया था बयान?

पीएम मोदी ने बिहार के काराकाट और पाटलिपुत्र में जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोला था. पीएम ने कहा था-“मैं एससी, एसटी और ओबीसी को उनके अधिकारों से वंचित करने और उन्हें मुसलमानों की ओर मोड़ने की इंडिया गठबंधन की योजनाओं को विफल कर दूंगा. वे गुलाम बने रह सकते हैं और अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए ‘मुजरा’ कर सकते हैं.”

 

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर