आम आदमी सेना में आप के कई कार्यकर्ता शामिल

 
आम आदमी सेना में आप के कई कार्यकर्ता शामिल


देहरादून। आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार की मौजूदगी में आज आम आदमी पार्टी की देहरादून इकाई के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी सेना की सदस्यता ग्रहण की। सेना के पदाधिकारियों ने केजरीवाल मॉडल पर निशाना साधा।

गुरुवार को शहर के एक रेस्तरा में आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार ने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान आप से जुड़े कई नेता और कार्यकर्ताओं ने सेना की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर प्रभात कुमार ने केजरीवाल मॉडल को छलावा करार दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली व पानी बिल के साथ गड़बड़ी का खेल खेला जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि आम आदमी सेना की जल्दी ही प्रादेशिक कार्यकारिणी घोषित कर दी जाएगी। साथ ही राज्य की सभी विधानसभा क्षेत्र स्तर पर सेना की टीम बनाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने के लिए एक रोड मैप तैयार किया जा रहा है। 

इस मौके पर सेना में शामिल कार्यकर्ताओं ने आप की नीतियों को भी कोसा। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के मनोज जिंदल, नितिन सिंगल, अनूप कुमार गर्ग, पंकज शर्मा, सुलभ जोशी, धीरज कौशल, दिनेश शर्मा, बिजेंद्र बिष्ट, सुवेता जोशी, रुनु अग्रवाल, राक्षमा तोमर अमित कुमार आदि कार्यकर्ता आम आदमी सेना में शामिल हुए।

यह खबर भी पढ़े: मशरूम पौष्टिकता के साथ ही देता है कम स्थान में अधिक फायदा

From around the web