बिजनौर बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने मारा छापा

 
बिजनौर बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने मारा छापा


बिजनौर। बिजनौर लोकसभा सीट से बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को छापा मारा है। बिजनौर के अलावा हापुड़ और नोएडा स्थित आवास पर भी छापेमारी चल रही इस दौरान आवास पर भारी पुलिसबल तैनात है।

बिजनौर लोकसभा से बसपा सांसद मलूक नागर का बिजनौर में विदुर कुटी मार्ग स्थित आवास है। बुधवार को सांसद के आवास पर इनकम टैक्स के अधिकारी ने छापा मारा। किसी को भी आवास के अंदर या बाहर आने की इजाजत नहीं है। आवास पर भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात है, ताकि छापेमारी में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आ सके। छापेमारी में विभाग के करीब एक दर्जन से अधिक अधिकारी मौजूद है। 

सूत्रों की माने तो सांसद के हापुड़ और नोएडा स्थित आवास समेत कई स्थानों पर इनकम टैक्स की टीम छापेमारी की कार्रवाई की है। इससे सांसद व उनके रिश्तेदारों में हड़कंप मचा हुआ है। 

इनकम टैक्स टीम ने सांसद, उनके पीए व आवास में मिले सभी लोगों को मोबाइल भी कब्जे में ले लिया है। जब सांसद से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल बंद आया है। वहीं सांसद के करीबियों का कहना है कि सांसद मलूक नागर जनता के हित के मुद्दों को लोकसभा में उठा रहे थे, इसी कारण उनके आवास पर कार्रवाई की गई है।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'लूडो' में बिट्टू का किरदार निभा रहे अभिषेक बच्चन, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

यह खबर भी पढ़े: सीमा विवाद पर अमेरिका के भारत के साथ खड़े होने से बौखलाया चीन

From around the web