Samsung Galaxy S22 पर फ्लिपकार्ट दे रहा है भारी छूट, क्या यह खरीदने लायक है?

सैमसंग गैलेक्सी S22 एक पुराना 5G स्मार्टफोन है, लेकिन लोग इसे खरीद सकते हैं।
 
Samsung Galaxy S22 पर फ्लिपकार्ट दे रहा है भारी छूट, क्या यह खरीदने लायक है?

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी S22 को फ्लिपकार्ट पर भारी छूट मिली है और इसकी कीमत घटकर 50,999 रुपये हो गई है। यह कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। यह मूल रूप से भारत में 72,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घोषित किया गया था, जिसका मतलब है कि उपभोक्ताओं को 22,000 रुपये की फ्लैट छूट मिल रही है। यह आश्चर्य की बात नहीं है, यह देखते हुए कि यह अब एक वर्ष का हो गया है। किसके बारे में बोलते हुए, सैमसंग गैलेक्सी S22 अभी खरीदने लायक है? चलो पता करते हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

Samsung Galaxy S22 को भारत में भारी छूट मिल रही है: क्या यह खरीदने लायक है?
सैमसंग गैलेक्सी S22 एक पुराना 5G स्मार्टफोन है, लेकिन लोग इसे खरीद सकते हैं अगर वे एक शानदार कैमरा सेटअप और तेज प्रदर्शन के साथ एक बहुत ही सस्ती कीमत पर एक फ्लैगशिप फोन चाहते हैं। अभी तक, देश में लगभग 51,000 रुपये में कोई अन्य पूरी तरह से विकसित फ्लैगशिप फोन उपलब्ध नहीं है। इसके अतिरिक्त, इसके साथ, किसी को सॉफ़्टवेयर समर्थन के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सैमसंग ने दीर्घकालिक समर्थन देने का वादा किया है। 5G फोन चार साल के प्रमुख Android OS अपग्रेड और पांच साल के सुरक्षा अपडेट प्राप्त करने का हकदार है। इसका मूल रूप से मतलब है कि डिवाइस को Android 14, Android 15 और Android 16 OS अपडेट भी प्राप्त होंगे, जिससे यह एक फ्यूचर-प्रूफ फोन बन जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

S22 को खरीदने के अधिक कारणों में से एक यह है कि यह नए गैलेक्सी S23 के समान है, इसलिए किसी को भी कम कीमत पर समान अनुभव प्राप्त होने की संभावना है। सबसे बड़ा अंतर चिपसेट और बैटरी में है। बाकी फीचर्स जैसे स्टीरियो स्पीकर, IP68 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग, 25W फास्ट चार्जिंग, 6.1-इंच AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा दोनों डिवाइस में समान हैं।

नया गैलेक्सी S23 एक तेज स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और हुड के नीचे थोड़ी बड़ी 3,900mAh की बैटरी इकाई पैक करता है, लेकिन यह औसत उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत बड़ा अंतर नहीं पैदा करेगा। कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर चाहने वाले लोग गैलेक्सी S22 का उपयोग करना पसंद करेंगे, लेकिन इसके नुकसान भी हैं। इसमें एक छोटी बैटरी भी है। इसलिए, किसी को यह ध्यान रखने की आवश्यकता है कि गैलेक्सी एस22 की बैटरी लाइफ इतनी अच्छी नहीं है और यदि मध्यम से भारी उपयोग हो तो फोन को दिन में कम से कम दो बार चार्ज करना होगा। यदि आप बेसिक्स (कॉलिंग, टेक्स्टिंग, सोशल नेटवर्किंग) से चिपके रहते हैं और कई घंटों तक कैमरा ऐप के साथ-साथ गेमिंग ऐप का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपकी बैटरी बहुत तेज़ी से खत्म नहीं होगी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

अगर लोग अपना बजट बढ़ा सकते हैं, तो मैं उन्हें सैमसंग गैलेक्सी S22+ खरीदने का सुझाव दूंगा क्योंकि इसकी कीमत वर्तमान में अमेज़न पर 62,850 रुपये है। फ्लैगशिप को मूल रूप से भारत में 84,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घोषित किया गया था। यह मानक मॉडल की तुलना में बेहतर बैटरी लाइफ और तेज चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करेगा। इसमें 45W फास्ट चार्ज के लिए समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी है। कैमरे के मामले में भी परफॉर्मेंस समान है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web