इंतजार हुआ खत्म! सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज इस दिन भारत में होगी लॉन्च, ग्राहकों को मिलेगा खास ऑफर

गैलेक्सी S23 सीरीज़ लंबे समय से लीक का हिस्सा रही है, और हमें इस बात का थोड़ा सा अंदाजा है कि क्या उम्मीद की जाए।
 
इंतजार हुआ खत्म! सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज इस दिन भारत में होगी लॉन्च, ग्राहकों को मिलेगा खास ऑफर

नई दिल्ली। सैमसंग ने पुष्टि की है कि 2023 के लिए उसका पहला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 1 फरवरी को होगा। यह कंपनी द्वारा इस महीने की शुरुआत में गलती से तारीख का खुलासा करने के बाद आया है। सैमसंग ने अभी तक आधिकारिक तौर पर उन उपकरणों का खुलासा नहीं किया है जिन्हें वह 1 फरवरी के कार्यक्रम में लॉन्च कर रहा है, हालांकि कई लीक और पिछले लॉन्च नए सैमसंग गैलेक्सी एस-सीरीज़ फोन के आने का संकेत देते हैं। नई श्रृंखला, जिसे गैलेक्सी एस23 लाइनअप कहा जा सकता है, में तीन मॉडल - गैलेक्सी एस23, गैलेक्सी एस23 प्लस और गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कंपनी, अपने आधिकारिक न्यूज़ रूम में लिखती है कि वह COVID-19 महामारी के कारण तीन वर्षों में सैन फ्रांसिस्को में अपना पहला इन-पर्सन अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगी। इस कार्यक्रम को Samsung.com, Samsung Newsroom और Samsung के YouTube चैनल पर सुबह 10 बजे PST (11:30PM IST) पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

गैलेक्सी S23 सीरीज़ लंबे समय से लीक का हिस्सा रही है, और हमें इस बात का थोड़ा सा अंदाजा है कि क्या उम्मीद की जाए। सभी तीन मॉडल भारतीय बाजार के लिए भी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी पैक करेंगे। इससे पहले, सैमसंग ने बाजार के आधार पर क्वालकॉम या इन-हाउस Exynos चिपसेट के साथ अपनी गैलेक्सी एस-सीरीज़ लॉन्च की थी। हालाँकि, एक लीक से पता चलता है कि कंपनी एक नई चिप पर भी काम कर रही है जो चुनिंदा क्षेत्रों में गैलेक्सी S23 को पावर दे सकती है।

यह खबर भी पढ़ें: Success: इस खूबसूरत लड़की ने मॉडलिंग छोड़ दिया UPSC एग्जाम, पहले ही प्रयास में बनीं IAS

हाल ही में, कथित गैलेक्सी एस23, गैलेक्सी एस23 प्लस और गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के रेंडर भी ऑनलाइन सामने आए थे, और ऐसा प्रतीत होता है कि तीनों फोन में एक यूनिबॉडी डिज़ाइन होगा। इसका मतलब है कि सैमसंग एक आयताकार मॉड्यूल के अंदर रियर कैमरे नहीं लगाने जा रहा है।

नए गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन स्क्रीन और बैटरी के आकार के मामले में भिन्न होंगे, और सबसे अच्छा गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के लिए आरक्षित होगा। सैमसंग आगामी फोन पर अपने AMOLED E6 डिस्प्ले का उपयोग कर सकता है, जिसे हाल ही में iQOO 11 में प्रदर्शित किया गया था। अल्ट्रा मॉडल में 200-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर शामिल होने की भी बात कही गई है।

अफवाहें यह भी बताती हैं कि सभी गैलेक्सी S23 फोन 25W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे। ऐसा प्रतीत नहीं होता है, क्योंकि सैमसंग ने अतीत में 45W वायर्ड चार्जिंग के लिए समर्थन जोड़ा है। सॉफ्टवेयर के मामले में, फोन Android 13 पर आधारित OneUI 5 के साथ आएगा।

यह खबर भी पढ़ें: अजीबोगरीब परंपरा: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

मूल्य निर्धारण विवरण स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह स्पष्ट है कि नया सैमसंग गैलेक्सी S23 सस्ता नहीं होगा। इसकी कीमत 70,000 रुपये से ऊपर शुरू हो सकती है और अल्ट्रा मॉडल की कीमत 1 लाख रुपये से अधिक हो सकती है। पिछले साल, भारत में सैमसंग गैलेक्सी S22 की कीमत बेस मॉडल के लिए 72,999 रुपये निर्धारित की गई थी, और गैलेक्सी S22 प्लस की शुरुआती कीमत 84,999 रुपये थी। अल्ट्रा मॉडल की कीमत 12GB + 256GB विकल्प के लिए 1,09,999 रुपये थी।

नई सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ भारत में फरवरी के मध्य या मार्च की शुरुआत में शुरू हो सकती है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web