Tecno Phantom X2 Pro हुआ भारत में लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Phantom X2 Pro कंपनी द्वारा अभी तक लॉन्च किए गए सबसे महंगे स्मार्टफोन में से एक है।
 
Tecno Phantom X2 Pro हुआ भारत में लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता टेक्नो मोबाइल ने अपनी फैंटम एक्स2 सीरीज के तहत भारत में एक और प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Tecno Phantom X2 Pro के रूप में डब किए गए, फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत 50,000 रुपये से कम है और इसमें क्लोज शॉट्स और स्लिम और लाइट बॉडी के लिए रिट्रेक्टेबल पोर्ट्रेट लेंस कैमरा है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

स्मार्टफोन में 6.8 इंच का एचडी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC भी है और यह Android 12 OS पर चलता है।

टेक्नो फैंटम एक्स2 प्रो की कीमत और भारत में उपलब्धता
Tecno Phantom X2 Pro कंपनी द्वारा अभी तक लॉन्च किए गए सबसे महंगे स्मार्टफोन में से एक है। इसकी कीमत एकमात्र 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए 49,999 रुपये है, और यह दो रंग विकल्पों- मूनलाइट सिल्वर और स्टारडस्ट ग्रे में आता है। स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon और रिटेल स्टोर्स पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। फोन 24 जनवरी को बिक्री के लिए लाइव होगा।

यह खबर भी पढ़ें: Viral Video: जेब्रा बनकर जंगल में गेड़ी मार रहा था शख्स, वीडियो देख नहीं रोक पायेंगें हंसी

शुरुआती खरीदार 5,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस, 12 महीने की अमेज़न प्राइम मेंबरशिप और 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं। टेक्नो पहले 600 ग्राहकों को एक मुफ्त टेक्नो गिफ्ट हैम्पर और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दे रहा है, जो रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से नया टेक्नो फैंटम एक्स2 प्रो खरीदेंगे।

टेक्नो फैंटम एक्स2 प्रो स्पेसिफिकेशन
हाई-एंड प्राइस पॉइंट के साथ, Tecno ने नए Tecno Phantom X2 Pro में कई प्रीमियम फीचर्स शामिल किए हैं। यह स्मार्टफोन 6.8 इंच के फुल एचडी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है। फैंटम एक्स2 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 5जी एसओसी के साथ माली-जी710 एमसी10 जीपीयू और हाइपर इंजन 5.0 है।

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: दो महिलाओं ने एक ही लड़के से कर ली शादी, वजह जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

चिपसेट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ अतिरिक्त 5G एक्सपेंडेबल रैम के साथ आता है। स्मार्टफोन बॉक्स से बाहर HiOS 12.0 स्किन पर आधारित Android 12 पर चलता है और 45W फास्ट चार्जिंग विकल्प के लिए USB टाइप-सी के साथ 5160mAH की बैटरी का दावा करता है।

पीछे, फैंटम X2 प्रो में सैमसंग ISOCELL GNV 3.0 सेंसर के साथ 50MP मुख्य कैमरा के साथ एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम है, एक 13 MP अल्ट्रावाइड यूनिट है जो मैक्रो शूटर के रूप में दोगुना है, और एक रिट्रेक्टेबल लेंस के साथ 50 MP टेलीफोटो कैमरा है। मुख्य कैमरे की रिट्रैक्टेबल विशेषता निश्चित रूप से इस फ्लैगशिप फोन का एक आकर्षण है और दावा किया जाता है कि यह कैमरा होज़ से बाहर निकलकर और नज़दीकी, गहराई वाले शॉट्स के लिए विषय के पास वापस खींचकर बेहतर नज़दीकी शॉट्स में मदद करता है। सेल्फी के लिए, फैंटम X2 प्रो पंच-होल कटआउट में 32MP का कैमरा प्रदान करता है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web