Samsung Galaxy F04 भारत में हुआ लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी F04 को दो रंग विकल्पों- जेड पर्पल और ओपल ग्रीन में जारी किया गया है।
 
Samsung Galaxy F04 भारत में हुआ लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी F04 को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया गया है। फ्लिपकार्ट पर बजट स्मार्टफोन का अनावरण किया गया है, जहां यह डिवाइस 12 जनवरी दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। सैमसंग गैलेक्सी F04 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज पैक करने वाले एकमात्र वेरिएंट के लिए 7499 रुपये की शुरुआती कीमत पर शुरू होता है। फोन वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

सैमसंग गैलेक्सी F04 को दो रंग विकल्पों- जेड पर्पल और ओपल ग्रीन में जारी किया गया है। अब, इच्छुक ग्राहक ध्यान दें कि 7499 रुपये की शुरुआती कीमत सीमित समय अवधि के लिए ही मान्य होगी। ऑफ़र समाप्त होने के बाद, सैमसंग गैलेक्सी F04 9499 रुपये में उपलब्ध होगा। नए लॉन्च किए गए सैमसंग फोन को खरीदने के लिए खरीदार अगले सप्ताह फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

इस कीमत के लिए, सैमसंग गैलेक्सी F04 शानदार मूल्य प्रदान करता है। जहां तक विशिष्टताओं का संबंध है, सैमसंग गैलेक्सी F04 में 16.55cm HD+ डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन और चारों ओर स्लिम बेज़ेल्स हैं। स्मार्टफोन मीडियाटेक P35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है, जिसे वर्चुअल रैम की मदद से 8GB रैम तक बढ़ाया जा सकता है। अब, सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, सैमसंग फोन को एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है और ब्रांड ने 2 साल के ओएस अपग्रेड की पेशकश करने का भी वादा किया है।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के बाद कार में बैठते ही अनकंट्रोल हुई दुल्हन, शुरू हो गई दूल्हे के साथ, किया ऐसा काम...Video

नया लॉन्च किया गया सैमसंग फोन डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। आगे की तरफ, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। यह 5000mAh बैटरी सेटअप द्वारा समर्थित है, लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का कोई उल्लेख नहीं है।

सैमसंग गैलेक्सी F04 का डिज़ाइन भी इसके किफायती मूल्य टैग के लिए प्रभावशाली दिखता है। रियर पैनल पर, फोन में दोहरे कैमरे शामिल हैं, लेकिन ऐसा कोई कैमरा मॉड्यूल नहीं है, जो कीमत के लिए डिज़ाइन को प्रीमियम बनाता है। कैमरा सिस्टम को एलईडी फ्लैश के साथ पेयर किया गया है। अब, कीमत खंड में उपलब्ध स्मार्टफ़ोन की तुलना में, फ़ोन में वॉटरड्रॉप नॉच और सुंदर पतले बेज़ल हैं।

यह खबर भी पढ़ें: Love Story: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी, तस्वीरों में देखें प्यार की दास्तां

जबकि सैमसंग ने साल का पहला लॉन्च पूरा कर लिया है, ब्रांड अभी शुरू हुआ है। जहां तक अफवाहों और लीक की बात है, तो कंपनी 1 फरवरी को अपनी सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज की घोषणा करेगी। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 की आधिकारिक तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि ब्रांड कुछ खुलासा करेगा। आने वाले दिनों में विवरण। इस साल भी, सैमसंग बड़े अपग्रेड के साथ तीन नए मॉडल- सैमसंग गैलेक्सी एस23, गैलेक्सी एस23+ और गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा पेश कर सकती है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web