Reliance Jio अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया नए प्लान्स, इन शहरों में लॉन्च हुआ Jio 5G, आप भी जानें...

Jio रिचार्ज प्लान हैं जो अधिकतम मूल्य की पेशकश के लिए उपयोगकर्ताओं के बीच ट्रेंडिंग और लोकप्रिय हैं।
 
Reliance Jio अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया नए प्लान्स, इन शहरों में लॉन्च हुआ Jio 5G, आप भी जानें...

नई दिल्ली। Reliance Jio अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान पेश करता है। ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार कॉलिंग, एसएमएस और डेटा लाभ प्रदान करने के लिए योजनाओं को क्यूरेट किया जाता है। उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तक मुफ्त पहुंच प्राप्त करने के लिए असीमित कॉलिंग, तेज इंटरनेट या यहां तक कि ओटीटी बंडल पैक की पेशकश करने वाली योजनाओं में से चुन सकते हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

गौरतलब है कि कुछ Jio रिचार्ज प्लान हैं जो अधिकतम मूल्य की पेशकश के लिए उपयोगकर्ताओं के बीच ट्रेंडिंग और लोकप्रिय हैं और निश्चित रूप से टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा पेश की जाने वाली सबसे अच्छी योजना मानी जाती है। आइए 2023 में प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए लोकप्रिय Jio रिचार्ज योजनाओं पर एक विस्तृत नज़र डालें।

बेस्ट Jio प्रीपेड प्लान 2023
299 रुपये का प्लान:
उपयोगकर्ताओं को असीमित कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस और 56GB कुल डेटा के साथ 2GB दैनिक डेटा सीमा मिलती है। 28 दिनों की वैधता के साथ, यह प्लान Jio ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस भी प्रदान करता है।

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: प्रेमी ने प्रेमिका के शव से रचाई शादी, पहले भरी मांग फिर पहनाई जयमाला, जानिए पूरा मामला...

666 रुपये का प्लान: 
Jio प्रीपेड यूजर्स 84 दिनों की प्लान वैलिडिटी के साथ Jio ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा लिमिट, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन का लाभ उठा सकते हैं।

719 रुपये का प्लान: इस प्लान में 84 दिनों की प्लान वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा लिमिट, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS के साथ Jio Apps का फ्री एक्सेस शामिल है।

749 रुपये का प्लान: 
इस प्रीपेड प्लान में 90 दिनों की प्लान वैलिडिटी के लिए 2GB डेली डेटा लिमिट, अनलिमिटेड कॉलिंग, कॉम्प्लिमेंट्री Jio ऐप्स के साथ प्रतिदिन 100 SMS शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

2023 रुपये का प्लान: 
Jio ने नए साल 2023 का जश्न मनाने के लिए यह नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया। इस प्लान के तहत यूजर्स को 2.5GB डेली डेटा लिमिट के लिए 630GB डेटा के साथ 252 दिनों की प्लान वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ Jio ऐप्स के मुफ्त एक्सेस का आनंद ले सकते हैं।

2999 रुपये का प्लान: 
जियो ने 2999 रुपये के प्लान पर खास ऑफर जारी किया है। उपयोगकर्ता अतिरिक्त 23 दिनों की वैधता विस्तार के साथ 365 दिनों की योजना वैधता का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही प्रीपेड प्लान में 2.5GB दैनिक डेटा सीमा के साथ कुल 912.5GB डेटा भी शामिल है। और JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud सहित Jio ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन को न भूलें।

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

इन शहरों में लॉन्च हुआ Jio 5G
विशेष रूप से, सभी Jio उपयोगकर्ता जिन्हें Jio वेलकम ऑफर प्राप्त हुआ है, वे असीमित 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं यदि उनके पास 239 रुपये या उससे अधिक का सक्रिय प्रीपेड या पोस्टपेड रिचार्ज प्लान है। Jio True 5G के रूप में डब किया गया, Jio द्वारा अगली पीढ़ी का नेटवर्क अब दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, नाथद्वारा, कोच्चि, विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, गुंटूर, तिरुमाला और सभी 33- में उपलब्ध है। गुजरात का जिला मुख्यालय। टेल्को ने हाल ही में भोपाल, इंदौर, लखनऊ, त्रिवेंद्रम, मैसूर, नासिक, औरंगाबाद, चंडीगढ़ ट्राईसिटी में अपना 5G लॉन्च किया, जिसमें मोहाली, पंचकुला, जीरकपुर, खरार और डेराबस्सी शामिल हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web