6 सितंबर को भारत में लांच हो रहा है Realme Watch 3 Pro, आप भी जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

कंपनी ने आधिकारिक पोस्टर भी साझा किया है, और घड़ी वॉच 3 के समान दिखती है, जिसे लगभग एक महीने पहले भारत में लॉन्च किया गया था।

 
6 सितंबर को भारत में लांच हो रहा है Realme Watch 3 Pro, आप भी जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। Realme ने आधिकारिक तौर पर 6 सितंबर को भारत में Realme Watch 3 Pro के लॉन्च की घोषणा की है। स्मार्टवॉच दिन में दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होगी, और फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया चैनलों के माध्यम से खुदरा बिक्री होगी। यह स्पष्ट नहीं है कि घड़ी उसी दिन बिक्री के लिए जाएगी या नहीं। कंपनी ने आधिकारिक पोस्टर भी साझा किया है, और घड़ी वॉच 3 के समान दिखती है, जिसे लगभग एक महीने पहले भारत में लॉन्च किया गया था। Realme की नवीनतम फ्लैगशिप घड़ी में AMOLED डिस्प्ले होगा, जो Realme Watch 3 पर उपलब्ध नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

रीयलमे वॉच 3 प्रो के बारे में अन्य विवरण अस्पष्ट हैं, हालांकि हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह रीयलमे वॉच 3 के समान विनिर्देशों के साथ आएगा। याद करने के लिए, रीयलमे वॉच 3 1.8-इंच एलसीडी डिस्प्ले के साथ 500 एनआईटी चोटी की चमक और स्लिम के साथ आता है बेज़ेल्स घड़ी में 340mAh यूनिट के साथ सात दिनों की बैटरी देने का दावा किया गया है। बजट वॉच होने के कारण इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट का अभाव है, जो संभवतः वॉच 3 प्रो में होगा।

स्वास्थ्य सुविधाओं के संदर्भ में, हम उम्मीद कर सकते हैं कि वॉच 3 प्रो में SpO2 ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकर और हार्ट रेट सेंसर शामिल होंगे। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिल सकता है, जो यूजर्स को डेडिकेटेड स्पीकर्स और माइक्रोफोन के जरिए सीधे वॉच पर कॉल पर बोलने की सुविधा देता है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मूल्य निर्धारण के लिए, Realme Watch 3 की वर्तमान में भारत में कीमत 3,499 रुपये है। रेगुलर वैरिएंट का प्रो मॉडल होने की वजह से इसकी कीमत ज्यादा हो सकती है लेकिन इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम हो सकती है। पोस्टर से पता चलता है कि Realme Watch 3 Pro को ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट मिलेगा। Realme के प्रतिद्वंद्वी Xiaomi ने भी इस साल भारत में अपनी स्मार्टवॉच लॉन्च नहीं की है। हाल ही में, सैमसंग ने भारत में अपनी प्रीमियम गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ लॉन्च की।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web