Realme GT Neo 4 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर सुझाव दिया है कि Realme GT Neo 4 144Hz डिस्प्ले पैक करेगा। 
 
Realme GT Neo 4 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। Realme GT Neo 4 के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है, यह देखते हुए कि डिवाइस को भारत और चीन की आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही देखा जा चुका है। जबकि कंपनी ने अभी तक अपने नवीनतम प्रीमियम स्मार्टफोन के लॉन्च पर कोई पुष्टि नहीं की है, रीयलमे जीटी नियो 4 के प्रमुख विनिर्देशों को ऑनलाइन इत्तला दे दी गई है। यहां हम आगामी Realme 5G फोन के बारे में सब कुछ जानते हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर सुझाव दिया है कि Realme GT Neo 4 144Hz डिस्प्ले पैक करेगा। उच्च ताज़ा दर का मतलब है कि डिवाइस स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा। हालाँकि, बहुत सारे लोकप्रिय खेल अभी भी इस ताज़ा दर का समर्थन नहीं करते हैं। यह अज्ञात है कि हैंडसेट में एलटीपीओ तकनीक का भी समर्थन होगा, जो कुछ बैटरी जीवन को बचाने में मदद करेगा। 144Hz डिस्प्ले में सामान्य से अधिक बैटरी की खपत होने की संभावना है, खासकर जब डिवाइस में एक फ्लैगशिप चिप होने की बात कही गई हो।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

Realme GT Neo 4 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ आने के लिए तैयार किया गया है, जिसने 2022 में कई फ्लैगशिप फोन संचालित किए। कंपनी को 100W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन प्रदान करने के लिए भी कहा जाता है। यह संभवतः रिटेल बॉक्स में एक चार्जर बंडल करेगा। टिपस्टर का यह भी दावा है कि बेहतर चमक प्रबंधन के लिए फोन के डिस्प्ले में 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 2,160Hz पल्स-चौड़ाई मॉड्यूलेशन (PWM) डिमिंग का समर्थन होगा।

बाकी विवरण अभी भी अज्ञात हैं। इसके पूर्ववर्ती, Realme GT Neo 3 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इसलिए, ब्रांड को 2022 में इसका अनावरण करने की उम्मीद नहीं है। ऐसी संभावना है कि आने वाले हफ्तों में डिवाइस का अनावरण केवल चीन में किया जा सकता है, और यह अगले साल वैश्विक बाजार में इस प्रीमियम फोन की घोषणा करने की योजना बना सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: World का सबसे Dangerous Border, बिना गोली चले हो गई 4000 लोगों की मौत, कुछ रहस्‍यमय तरीके से हो गए गायब

आने वाले हफ्तों में, कुछ और फोन लॉन्च होने की उम्मीद है और उनमें से एक Xiaomi 13 Pro है। इसके या तो नवंबर में या दिसंबर के अंत तक आने की उम्मीद है। यह एक फ्लैगशिप फोन है, जिसे क्वालकॉम के आगामी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट, 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6.65-इंच की OLED QHD + स्क्रीन, और बहुत कुछ पैक करने के लिए तैयार किया गया है। टिप्सटर ओनलीक्स ने हाल ही में ट्विटर पर दावा किया था कि Xiaomi 13 Pro मॉडल की भारत में कीमत 66,800 रुपये होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web