AMOLED पैनल के साथ लॉन्च होगा Realme 10 सीरीज, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन 

यह पहली बार है जब रियलमी अपनी नंबर वाली स्मार्टफोन सीरीज में कर्व्ड डिस्प्ले जोड़ रहा है। 
 
AMOLED पैनल के साथ लॉन्च होगा Realme 10 सीरीज, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन 

नई दिल्ली। Realme India ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर Realme 10 सीरीज के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। वैनिला रियलमी 10 4जी, जिसने इस सप्ताह की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर शुरुआत की, को जल्द ही देश में 10 प्रो या 10 प्रो+ वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाना चाहिए। प्रो वेरिएंट (या दोनों) में से एक में घुमावदार डिस्प्ले होगा, Realme India के प्रमुख माधव शेठ ने ट्विटर पर पुष्टि की। इस बीच, रीयलमे 10 प्रो+ समेत रीयलमे 10 सीरीज़ 17 नवंबर को चीन में लॉन्च होगी। अपने आधिकारिक वीबो पेज पर, कंपनी ने विनिर्देशों की पुष्टि की है जिसमें एक केंद्रित छेद-पंच डिज़ाइन और एक AMOLED पैनल शामिल है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अपने भारत-विशिष्ट ट्विटर पेज पर, Realme ने अपनी टी-शर्ट पर नंबर 10 के साथ अपने शुभंकर की एक छवि ट्वीट की, जो Realme 10 श्रृंखला के आसन्न भारत लॉन्च का संकेत देती है। दूसरी ओर, शेठ ने रियलमी 10 प्रो या 10 प्रो+ की एक वास्तविक जीवन की छवि को कैप्शन के साथ साझा किया, "रास्ते में कर्व डिस्प्ले।" यह पहली बार है जब रियलमी अपनी नंबर वाली स्मार्टफोन सीरीज में कर्व्ड डिस्प्ले जोड़ रहा है। छवि किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और एक धातु फ्रेम भी दिखाती है। भारतीय बाजार के लिए Realme 10 श्रृंखला की सटीक लॉन्च तिथि स्पष्ट नहीं है, हालांकि कुछ लीक से पता चलता है कि यह अगले महीने लॉन्च हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

औपचारिक लॉन्च से पहले, एक रिपोर्ट ने हाल ही में भारत में आने वाले Relame 10 सीरीज के सभी वेरिएंट की जानकारी दी। ग्लोबल मार्केट में Realme 10 के पांच स्टोरेज वेरिएंट हैं। कहा जाता है कि 10 प्रो को दो स्टोरेज विकल्प (6GB रैम 128GB स्टोरेज और 8GB रैम 128GB स्टोरेज के साथ) मिलते हैं, और Realme 10 Pro + को तीन स्टोरेज वेरिएंट (6GB रैम 128GB स्टोरेज के साथ, 8GB रैम 128GB स्टोरेज और 8GB रैम) मिल सकते हैं। 256GB स्टोरेज के साथ)।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

वैनिला Realme 10 के स्पेसिफिकेशन समान होने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि स्मार्टफोन 6.4 इंच के फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट के साथ आएगा। पीछे की तरफ, इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का स्नैपर होगा। Realme 10 4G की अन्य प्रमुख विशेषताओं में 33W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और Android 12-आधारित Realme UI 3.0 शामिल हैं। वैश्विक स्तर पर इसकी कीमत 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ बेस 4GB रैम के लिए लगभग 18,700 रुपये से शुरू होती है, हालाँकि भारत की कीमत बहुत अधिक सस्ती हो सकती है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web