OnePlus ने दिया 5G के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट, आप भी जानें...

OnePlus Nord डिवाइस में पहले से ही Airtel 5G सपोर्ट है और अब उन्हें Jio 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट मिल रहा है। 
 
OnePlus ने दिया 5G के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट, आप भी जानें...

नई दिल्ली। OnePlus ने अपने कुछ स्मार्टफोन्स के लिए नए सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है जो Jio 5G को सपोर्ट करेंगे। कंपनी ने अपने सामुदायिक मंच के माध्यम से नवीनतम अपडेट जारी करने की पुष्टि की है। OnePlus Nord 5G और Nord CE 5G के लिए अपडेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। कुछ हफ्ते पहले ही OnePlus 10R, OnePlus 10T और OnePlus 10 Pro को भी यही अपडेट मिला था।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दोनों OnePlus Nord डिवाइस में पहले से ही Airtel 5G सपोर्ट है और अब उन्हें Jio 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट मिल रहा है। नवीनतम सॉफ्टवेयर अपडेट सिस्टम स्थिरता और तरलता में भी सुधार लाता है। यह अक्टूबर महीने के लिए Android सुरक्षा पैच भी प्रदान करता है। ध्यान रखें कि यह एक वृद्धिशील अपडेट है और धीरे-धीरे सभी उपयोगकर्ताओं तक पहुंच जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

"हमेशा की तरह, यह ओटीए वृद्धिशील होगा। ओटीए आज उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत तक पहुंच जाएगा, और हम कुछ दिनों में एक व्यापक रोलआउट शुरू करेंगे, ”कंपनी ने कहा। वनप्लस यूजर्स अगर इसके लिए नोटिफिकेशन नहीं प्राप्त करते हैं तो वे मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं। लोगों को बस फोन के सेटिंग सेक्शन में जाना होगा और फिर अपडेट की जांच के लिए सॉफ्टवेयर पर जाना होगा।

वनप्लस नॉर्ड कंपनी का पहला किफायती स्मार्टफोन था, जिसने जुलाई 2020 में अपनी शुरुआत की थी। हैंडसेट ऑक्सीजनओएस 13 और एंड्रॉइड 13 अपडेट प्राप्त करने के योग्य नहीं है। इसे जुलाई 2023 तक Android सुरक्षा पैच मिलते रहेंगे। OnePlus Nord CE को यह मिलेगा क्योंकि इस मिड-रेंज डिवाइस की घोषणा जून 2021 में की गई थी। हालाँकि, डिवाइस को H1 2023 में पहला OxygenOS 13 ओपन बीटा अपडेट प्राप्त करने के लिए निर्धारित किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

यदि आप अनजान हैं, तो रिलायंस जियो और भारती एयरटेल दोनों ने पिछले महीने भारत में 5जी सेवाएं शुरू की थीं। हालांकि यह सेवा फिलहाल चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है। दूरसंचार कंपनियों ने 2023 के अंत तक देश के सभी हिस्सों में 5G फैलाने का वादा किया है। जो दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और अन्य शहरों में स्थित हैं, वे 5G का आनंद ले सकते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web