इन धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ OnePlus 11 5G, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

यह पहले से ही चीन में उपलब्ध है और iQOO फोन 10 फरवरी को भारत में अपनी शुरुआत करेगा।
 
इन धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ OnePlus 11 5G, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। OnePlus 11 5G की चीन में घोषणा की गई है और प्रीमियम 5G फोन 7 फरवरी को भारत आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कागज़। यह पहले से ही चीन में उपलब्ध है और iQOO फोन 10 फरवरी को भारत में अपनी शुरुआत करेगा। दोनों फोन नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन SoC का उपयोग कर रहे हैं। यहां आपको OnePlus 11 5G के बारे में जानने की जरूरत है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

OnePlus 11 5G: स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
OnePlus 11 में 6.7-इंच QHD+ E4 OLED डिस्प्ले है जो 120Hz पर रिफ्रेश होता है। वनप्लस ने एचडीआर 10+ के साथ-साथ एलटीपीओ 3.0 के लिए सपोर्ट दिया है। उत्तरार्द्ध थोड़ा बेहतर बैटरी जीवन प्रदान करने में मदद करेगा क्योंकि स्मार्टफोन सामग्री के आधार पर ताज़ा दर को स्वचालित रूप से समायोजित करने में सक्षम होगा।

वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन की तुलना में आपको इस पर मानक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन और थोड़ा अलग रियर पैनल डिज़ाइन दिखाई देगा। नया संस्करण क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित है और यह नवीनतम UFS 4.0 स्टोरेज संस्करण का उपयोग कर रहा है, जो बेहतर प्रदर्शन की पेशकश करने में मदद करता है। हमेशा की तरह, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया नहीं जा सकता है। ऐसे में लोगों को क्लाउड स्टोरेज सेवाओं पर निर्भर रहना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें: Life Hack : खाने से एक्स्ट्रा चिकनाई निकालने का ये धांसू जुगाड़ देख हैरान हो जाओगे आप भी! , देखे Video

हैंडसेट के बॉक्स से बाहर Android 13-आधारित OxygenOS कस्टम स्किन को बूट करने की संभावना है। यह अज्ञात है कि डिवाइस में कंपनी की नवीनतम सॉफ़्टवेयर नीति का समर्थन है या नहीं, जिसमें मूल रूप से चार साल के प्रमुख Android OS अपग्रेड शामिल हैं।

जहां रियलमी द्वारा कल रियलमी जीटी नियो 5 के लॉन्च के साथ 240वॉट का फास्ट चार्जर पेश किए जाने की उम्मीद है, वहीं वनप्लस रिटेल बॉक्स में 100वॉट का चार्जर दे रहा है। ठीक है, कंपनी कम से कम एक तेज़ चार्जर भेज रही है, जो कुछ ऐसा है जिसे लोग सराहेंगे क्योंकि सैमसंग और ऐप्पल जैसी कंपनियों ने इसे महंगे फोन के साथ पेश करना बंद कर दिया है। इसलिए, लोगों को न केवल फ्लैगशिप फोन पर बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत है, बल्कि चार्जर खरीदने पर अतिरिक्त खर्च करने की भी जरूरत है।

यह खबर भी पढ़ें: Dussehra special: इन 6 जगहों पर राम नहीं, रावण की होती है पूजा, दशहरे पर नहीं जलते पुतले

वायरलेस चार्जिंग या IP68 रेटिंग के लिए कोई समर्थन नहीं है, जो निराशाजनक हो सकता है क्योंकि सैमसंग गैलेक्सी S21 FE के साथ इन सुविधाओं की पेशकश करने में कामयाब रहा। हुड के तहत 5,000mAh की बैटरी है। कंपनी ने इसके बजाय IP54 रेटिंग के लिए समर्थन प्रदान किया है। इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रतिष्ठित अलर्ट स्लाइडर भी है।

कैमरों के लिए, वनप्लस 11 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो अपने पूर्ववर्ती के समान ही है। सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर, 48-मेगापिक्सल Sony IMX581 अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 32-मेगापिक्सल Sony IMX709 2x टेलीफोटो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

यह खबर भी पढ़ें: जब लाखों का मालिक निकला दिव्यांग भिखारी! ...तो सच जानकर ये महसूस किया शख्स ने

वनप्लस 11 5जी: कीमत
OnePlus 11 5G RMB 3,999 की शुरुआती कीमत के साथ आता है, जो परिवर्तित होने पर भारत में लगभग 48,000 रुपये है। इसलिए, संभावना है कि डिवाइस को भारतीय बाजार में 50,000 रुपये की रेंज में उपलब्ध कराया जा सकता है। यह कीमत 12GB + 256GB वर्जन के लिए है। 16GB + 256GB मॉडल की कीमत RMB 4,399 (लगभग 52,900 रुपये) और 16GB + 512GB वैरिएंट की कीमत RMB 4,899 (लगभग 59,000 रुपये) होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web