Infinix Hot 20 5G सीरीज भारत में जल्द हो रही है लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

श्रृंखला में एक नियमित Infinix Hot 20 और संभवतः एक प्रो मॉडल शामिल होगा। 
 
Infinix Hot 20 5G सीरीज भारत में जल्द हो रही है लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। Infinix Hot 20 5G सीरीज़ भारत में 1 दिसंबर को लॉन्च होगी। औपचारिक लॉन्च से पहले इसकी कीमत की जानकारी ऑनलाइन सामने आ गई है। 91Mobiles के अनुसार, नियमित Infinix Hot 20 5G किफायती 5G-सक्षम मोबाइल सेगमेंट में बढ़त हासिल करने के लिए देश में 12,000 रुपये से कम में खुदरा बिक्री करेगा। श्रृंखला में एक नियमित Infinix Hot 20 और संभवतः एक प्रो मॉडल शामिल होगा। भारत के कुछ सबसे सस्ते 5G फोन में सैमसंग गैलेक्सी M13 5G, POCO M4 सीरीज़ और वीवो T1 5G शामिल हैं - हालाँकि इनकी कीमत 13,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

Infinix ने 1 दिसंबर को लॉन्च से पहले Infinix Hot 20 5G सीरीज़ के कुछ स्पेसिफिकेशन और आधिकारिक डिज़ाइन का भी खुलासा किया है। कंपनी का कहना है कि इनमें से एक फोन (संभवतः प्रो मॉडल) 6.92-इंच होल-पंच डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 12 5G बैंड का सपोर्ट भी है। Infinix का कहना है कि उनका आने वाला फोन सही सेटिंग्स के तहत 1.2Gbps की टॉप इंटरनेट स्पीड हासिल कर सकता है। Infinix Hot 20 5G सीरीज़ 1GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित होगी।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

इसके अतिरिक्त, Infinix Hot 20 5G सीरीज़ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगी। यह उन ग्राहकों के लिए पर्याप्त से अधिक होना चाहिए जो शानदार बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन को प्राथमिकता देते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: जब लाखों का मालिक निकला दिव्यांग भिखारी! ...तो सच जानकर ये महसूस किया शख्स ने

डिजाइन के मामले में Infinix Hot 20 सीरीज दो कलर ऑप्शन में आएगी। यह संभावना है कि फोन की सामर्थ्य को बनाए रखने के लिए फ्रेम और बैक मटेरियल प्लास्टिक से बना है। रियर कैमरा मॉड्यूल में तीन कैमरा सेंसर शामिल हैं - कम से कम प्रो मॉडल में, हालांकि विवरण स्पष्ट नहीं हैं। नियमित Infinix Hot 20 में पीछे की तरफ दो कैमरा सेंसर हैं।

प्रो वेरिएंट में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा, जिसे कैमरा मॉड्यूल के बगल में रखा गया है। हालाँकि, डिस्प्ले में काफी ठोड़ी है जो कुछ ग्राहकों को परेशान कर सकती है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web