प्रशांत किशोर तो क्या ममता को भगवान भी नहीं बचा सकते हैं : दिलीप घोष

 
प्रशांत किशोर तो क्या ममता को भगवान भी नहीं बचा सकते हैं : दिलीप घोष

कोलकाता। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को कहा है कि प्रशांत किशोर तो क्या भगवान भी ममता बनर्जी को नहीं बचा सकते। हुगली जिले के चंदननगर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जनता से कट गई है। उनकी हर तरह के भ्रष्टाचार में शामिल हैं। लोगों को मारा-काटा जा रहा है। राज्य में कानून व्यवस्था नहीं है। लोग ऊब चुके हैं और मन बना चुके हैं कि ममता को सत्ता से बेदखल करना है। इसलिए प्रशांत किशोर तो क्या अगर भगवान भी आएं तो ममता बनर्जी को नहीं बचा सकते। 

उन्होंने कहा कि आते ही प्रशांत किशोर ने ममता बनर्जी को   कटमनी वापसी और  अल्पसंख्यक छात्रों के लिए स्कूलों में डाइनिंग हॉल बनाने का सुझाव दिया। उनका यह दोनों दांव ममता के लिए उल्टा पड़ गया है। इसका नुकसान राज्य भर में उठाना पड़ रहा है। इसीलिए जैसे पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं उसी तरह से स्पष्ट हो गया है कि प्रशांत किशोर ममता को डूबाकर यहां से चले जाएंगे। दिलीप ने कहा कि प्रशांत ने लालू यादव को डूबाया था और अब ममता की बारी है।

इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पुलिसकर्मियों को भी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि जितने भी पुलिसकर्मियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मामले बनाए हैं, उन सबका नाम लिखकर रखिए। भाजपा की सरकार आने पर उनसे केस में हुआ खर्च वसूला जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरी भी गाड़ी के शीशे तोड़े गए हैं। जिस विधानसभा क्षेत्र में मेरी गाड़ी के शीशे तोड़े जाते हैं वहां के तृणमूल नेता का नाम लिख कर रखा हूं। सरकार आने पर पैसे वसूल लेंगे।कट मनी के मुद्दे पर दिलीप घोष ने कहा कि अभी तो राज्य भर में केवल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अब भाजपा सड़कों पर उतरेगी लोगों का हक दिलाने के लिए और तब राज्य भर में किसी तृणमूल नेता का टिकना संभव नहीं होगा। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

From around the web