LIVE Score, Ind vs Aus/ ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, जडेजा ने कप्तान फिंच को भेजा पेवेलियन

 
LIVE Score, Ind vs Aus/ ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, जडेजा ने कप्तान फिंच को भेजा पेवेलियन


डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज कैनबरा में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। वनडे सीरीज पहले ही गंवा चुकी टीम इंडिया की कोशिश आज तीसरे मुकाबले में सम्मान बचाने की होगी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम का इरादा क्लीन स्वीप करने का होगा। 

इसके बाद क्रीज पर आये भारत के दोनों ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा जडेजा ने भारत की पारी को संवारने का काम किया। दोनों ने छठे विकेट के लिए 108 गेंदों में 150 रनों की अटूट साझेदारी करते हुए टीम इंडिया का स्कोर 302 रन पहुंचा दिया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को चौथा और बड़ा झटका जडेजा ने दिया है। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया ने के कप्तान आरोन फिंच को पेवेलियन की राह दिखलाई है। आरोन फिंच अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन जडेजा ने 75 रन पर ही आउट करके रोक दिया। 

इससे पहले 23वें ओवर की दूसरी गेंद शारदुल ठाकुर ने मोइजेस हेनरिक्स को पवेलिन की राह दिखाई और ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया। शारदुल की गेंद को हेनरिक्स शिखर धवन के हाथों में खेल बैठे। हेनरिक्स ने 31 गेंदों में 3 चौके की मदद से 22 रनों की पारी खेली। इस वक्त टीम का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 27 ओवर में 137 रन है।

यह खबर भी पढ़े: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी, कृषि मंत्री और पीयूष गोयल ने की शाह से मुलाकात

 

From around the web