IPL 2020: लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह की प्रभावशाली जीत दर्ज करना शानदार: रोहित शर्मा

 
IPL 2020: लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह की प्रभावशाली जीत दर्ज करना शानदार: रोहित शर्मा


अबू धाबी। कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह की प्रभावशाली जीत दर्ज करना शानदार है। 

मैच के बाद रोहित ने कहा, "लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह की प्रभावशाली जीत दर्ज करना शानदार है। इससे हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा।" 

रोहित ने कहा कि टूर्नामेंट में अब बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादा मैच जीतेगी। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम अब ज्यादा मुकाबले जीतेगी। इस मुकाबले में हमने पहली गेंद से ही प्रभावशाली गेंदबाजी की।" 

रोहित ने इस मैच में 35 रन बनाये। उन्होंने पहले विकेट के लिए क्विंटन डीकॉक के साथ 94 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी पर रोहित ने कहा,"मुझे डिकॉक के साथ खेलना पसंद है. ज्यादातर समय वो अक्रामक रवैया अपनाता है और मैं उसका साथ देता हूं।"

बता दें कि इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 148 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में मुंबई ने क्विंटन डीकॉक के नाबाद 78 रनों की बदौलत 16.5 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: राजस्थान ने बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

From around the web