यूपी से अवैध हथियार लाकर जयपुर में सप्लाई करना वाला तस्कर गिरफ्तार

 
यूपी से अवैध हथियार लाकर जयपुर में सप्लाई करना वाला तस्कर गिरफ्तार


जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की ओर से शुरू हुए ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन (आग) के तहत कार्रवाई करते हुए माणकचौक थाना पुलिस और उत्तर जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने बाहर से अवैध हथियार लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाले एक एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से तीन देसी कट्टे सहित वारदात में प्रयुक्त एक बाइक बरामद की गई है। पुलिस फिलहाल आरोपित से पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि उत्तर जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) की मदद से ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन में कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार तस्कर एक बदमाश इकबाल खान उर्फ गुड्डू (44) निवासी बारह मोरी पठानों का चौक नाहरगढ़ को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से तीन देसी कट्टे सहित वारदात में प्रयुक्त एक बाइक बरामद की गई है।  पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पठानों का चौक ब्रहमपुरी में एक युवक उत्तर प्रदेश से अवैध हथियार लाकर इलाके में बेच रहा है।

इस सूचना पर पुलिस टीम का गठन कर निगरानी रखते हुए उसे धर-दबोचा और उसकी तलाशी में उसके पास से तीन देसी कट्टे मिले। जिसने यह अवैध हथियार उत्तर प्रदेश से लाकर राजधानी जयपुर में बेचना कबूला है। आरोपित हथियार बेचने के मालमे में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपित ने अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आशंका जताई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: चीन की लापरवाही दुनिया को पड़ी भारी! वैज्ञानिकों ने मानी चमगादड़ों के काटने की बात

From around the web