तृणमूल कांग्रेस ने शिशिर अधिकारी को पश्चिम मेदिनीपुर जिलाध्यक्ष पद से हटाया

 
तृणमूल कांग्रेस ने शिशिर अधिकारी को पश्चिम मेदिनीपुर जिलाध्यक्ष पद से हटाया


कोलकाता। ममता बनर्जी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले राज्य के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी के सांसद पिता शिशिर अधिकारी से तृणमूल कांग्रेस ने एक और पद छीन लिया है। बुधवार को पार्टी सूत्रों ने बताया है कि उन्हें पश्चिम मेदिनीपुर जिलाध्यक्ष के पद से भी हटा दिया गया है। उनकी जगह सोमेन महापात्रा को नया जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

इसे लेकर एक बार फिर अधिकारी परिवार की नाराजगी  ममता बनर्जी के खिलाफ बढ़ रही है। एक दिन पहले ही दीघा संकरपुर विकास परिषद के चेयरमैन के पद से शिशिर अधिकारी को हटाया गया था और उनकी जगह तृणमूल कांग्रेस के विधायक अखिल गिरी को नियुक्त कर दिया गया था। इसे लेकर वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिशिर अधिकारी को अपमानित करने का आरोप तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर लग रहे थे। बावजूद इसके इन तमाम आरोपों को दरकिनार कर अब उन्हें पश्चिम मेदिनीपुर जिला तृणमूल अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया।

एक दिन पहले ही शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि बंगाल के लोग दो-तीन महीने बाद ममता को सरकार से ही हटाने वाले हैं। हालांकि बुधवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि उन्हें पश्चिम मेदिनीपुर जिलाध्यक्ष के पद से हटाकर पूर्व मेदिनीपुर का पार्टी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: मनी लॉन्ड्रिंग : तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद केडी सिंह को ED ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: कोविशील्ड वैक्सीन लेकर अगरतला हवाई अड्डे पर पहुंची पहली फ्लाइट

From around the web