प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की मिली धमकी

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की मिली धमकी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद गुरुवार को सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए है। खुद को मुख्तार अली बताने वाले व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर न सिर्फ प्रधानमंत्री को मारने की धमकी दी, बल्कि उनको अपशब्द भी कहे। आरोपित ने कुछ और भाजपा नेताओं को अपशब्द कहे। चूंकि मामला प्रधानमंत्री से जुड़ा था, इसलिए दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मामले की सूचना आईबी, एसपीजी समेत अन्य एजेंसियों को दे दी।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

गुरुवार देर शाम पुलिस ने एक व्यक्ति को आनंद पर्वत इलाके से दबोच भी लिया। जांच एजेंसियां आनंद पर्वत थाने में उससे गहन पूछताछ कर रही थी। हालांकि सूत्रों का कहना था कि दर्जी का काम करने वाले आरोपित ने नशे में पीसीआर कॉल कर प्रधानमंत्री को धमकी दे डाली। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 11 बजे एक व्यक्ति ने कॉल कर प्रधानमंत्री को अपशब्द कहने के साथ ही जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके अलावा आरोपित ने भाजपा के कुछ और नेताओं को भी अपशब्द कहे। 

जांच एजेंसियों को सूचना देकर दिल्ली पुलिस की तमाम एजेंसियां आरोपित की तलाश में जुट गई। टेक्निकल सर्विलांस से पता चला कि कॉल आनंद पर्वत इलाके से की गई थी लेकिन आरोपी का मोबाइल कॉल करने के बाद से बंद था। देर शाम तक चली छानबीन के बाद पुलिस ने आनंद पर्वत के नेहरू विहार इलाके से दर्जी का काम करने वाले मुख्तार अली नामक आरोपित को हिरासत में ले लिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आईबी, एसपीजी, स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू की। देर रात तक आरोपित से पूछताछ जारी थी। हालांकि कुछ पुलिस सूत्रों का कहना था कि आरोपित ने शराब के नशे में फर्जी कॉल कर दी। छानबीन के बाद संदिग्ध न मिलने पर आरोपित को लोकल पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। उसके बाद उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। देर रात तक पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही थी।

From around the web