आंध्र प्रदेश के नेल्लोरे में आज से तालाबंदी !

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार चित्तूर, पूर्वी गोदावरी, नेल्लोर और कृष्णा जिलों में प्रतिदिन 250 से 350 मामले प्रकाश में आ रहे है हैं। 

 
आंध्र प्रदेश के नेल्लोरे में आज से तालाबंदी !

अमरावती। आंध्र प्रदेश के कई जिलों में करोना तेजी से फ़ेल रहा है ! राज्य सरकार के जिल्ला प्रशासन को उचित कारवाई करने की छूट दी है ताकि करोना पर काबू पा सके !

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार चित्तूर, पूर्वी गोदावरी, नेल्लोर और कृष्णा जिलों में प्रतिदिन 250 से 350 मामले प्रकाश में आ रहे है हैं। अधिकारियों ने आज से नेल्लोर जिले में तालाबंदी की। घोषणा की है ! नेल्लोर शहर के समेत कवली कस्बे में सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक व्यारिक प्रतिस्टांन को छूट मिलेगा और शाम 6 बजे से अगले दिन सुबह 6 बजे तक कड़ा तालाबंदी लागू की जा रही है! तालाबंदी आज शुक्रवार श्याम से लागू होगा !

यह खबर भी पढ़ें: दुखद: 38 पत्नियों के पति और 89 बच्चों के पिता जिओना चाना का निधन, 17 साल की उम्र में हुई थी पहली शादी

जिल्ला जिल्लादीश ने अनुसार आत्मकुरु, संगम, रापुर, पोडालाकुरु, सुल्लुरुपेटा, नायडूपेट, टाडा, दोरावरिसत्रा, विंजामुरु और वेंकटगिरी क्षेत्रों में तालाबंदी लागू रहेगी। नेल्लोर जिलों में पोसितिविटी दर 4.5 प्रतिशत है। नेल्लोर नगर नगरपालिका के आयुक्त दिनेश कुमार ने कहा कि कोविड नियमों का पालन न करने के कारण नेल्लोर में करोना मामलों की संख्या बढ़ रही है। 

यह खबर भी पढ़े: इस महिला ने 10 मर्दों के साथ बनाया शारीरिक संबंध! लेकिन एक भी नहीं कर पाया संतुष्ट, बताई ये वजह

इसलिए उन्होंने कहा कि उन्होंने दस क्षेत्रों में तालाबंदी कर दी है और डेल्टा वारियान्त के मामले भी प्रकाश मे आने से उनकी चिंता और बडी है !बीते 24घंटों में नेल्लोरे में 307,पूर्वीगोदवारी जिलले में 438 और चित्तौर एमिन 382 करोना के मामले दर्ज किए गए !

जयपुर में दुकान मात्र 3.5 लाख में टोंक रोड हाईवे पर अधिक जानकारी के लिए कॉल करे 8696666935

From around the web