मुंबई के सीएसएमटी स्टेशन पर बम की सूचना निकली फर्जी, सुरक्षा बढ़ी

सीएसएमटी स्टेशन पर बम रखे जाने संबंधी सूचना के बाद पुलिस ने स्टेशन की तलाशी ली, लेकिन कहीं भी बम न मिलने के बाद यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। 

मुंबई के सीएसएमटी स्टेशन पर बम की सूचना निकली फर्जी, सुरक्षा बढ़ी

मुंबई। मुंबई के सीएसएमटी स्टेशन पर बम रखे जाने संबंधी सूचना के बाद पुलिस ने स्टेशन की तलाशी ली, लेकिन कहीं भी बम न मिलने के बाद यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस अब बम रखे जाने की सूचना देने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार देर रात को रेलवे कंट्रोल रूम में मुंबई सीएसएमटी स्टेशन पर बम रखे जाने की सूचना एक अज्ञात व्यक्ति ने दी थी। रेलवे कंट्रोल रूम ने यह जानकारी मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दी। इसके बाद मुंबई पुलिस के जवान और बम निरोधक दस्ता सीएसएमटी स्टेशन पर पहुंचे और पूरे स्टेशन पर बारीकी से छानबीन की। इसी दौरान सूचना देने वाले व्यक्ति ने फिर से फोन कर कहा कि मुंबई सीएसएमटी सहित भायखला व अभिताभ बच्चन के बंगले पर भी बम रखा गया है। मुंबई पुलिस ने उस व्यक्ति को फोन कर जानना चाहा कि बम कहां रखा है, लेकिन अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि उसे जो सूचना मिली थी, वह उसने दे दी है।

यह खबर भी पढ़ें: महिलाएं अपने पतियों को उनके नाम से क्यों नहीं पुकारती? जानिए वजह

इसके बाद सूचना देने वाले व्यक्ति ने अपना मोबाइल फोन ऑफ कर दिया है। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक मुंबई सीएसएमटी स्टेशन पर गहन तलाशी ली लेकिन सूचना सिर्फ अफवाह साबित हुई। हालांकि पुलिस ने यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। मुंबई पुलिस गलत सूचना देने वाले अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर रही है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मुंबई में ताज होटल व मंत्रालय में बम रखे जाने की झूठी कॉल आयी थी और पुलिस ने इन दोनों मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

जयपुर में दुकान मात्र 3.5 लाख में टोंक रोड हाईवे पर अधिक जानकारी के लिए कॉल करे 8696666935

From around the web