Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 8:40 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Actress Kangana Ranaut: BJP की ओर से भरा पर्चा, खोला संपत्ति का राज! 67 kg “सोना-चांदी, करोड़ों की मालकिन…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा (Mandi Lok Sabha Seat) सीट से BJP की ओर से अपना नामांकन दाखिल किया, जिसमें उन्‍होंने अपनी संपत्ति का खुलासा किया है.

तनु वेड्स मनु से लेकर क्वीन और तेजस जैसी कई हिट फिल्‍में देने वाली कंगना रनौत ने बॉलीवुड से राजनीतिक गलियारों में एंट्री ले ली है.

अपने चुनावी हलफनामे में उन्‍होंने अपने इनकम का खुलासा किया. इसके साथ ही उन्‍होंने निवेश, सोने की ज्‍वैलरी और कई महंगी चीजों के बारे में जानकारी दी. आइए जानते हैं कंगना रनौत के पास क्‍या क्‍या है. इसके अलावा उनके पास 60 किलो चांदी है, जिसकी वैल्यू 50 लाख रुपये है. साथ ही उनके पास करोड़ों रुपये का डायमंड ज्‍वैलरी भी है. इसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है.

Online Business Ideas: घर बैठे होगी तगड़ी कमाई इन आइडियाज के साथ शुरू करे अपना ऑनलाइन बिजनेस..

BJP उम्मीदवार कंगना रनौत ने की मां भीमा काली मंदिर में पूजा-अर्चना, VIDEOसोशल मीडिया पर कंगना रनौत का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना

हिमाचली टोपी पहन कंगना रनौत ने भरा नामांकन, रोड शो में जबरदस्त भीड़ जुटाकर कांग्रेस की रैली का दिया जबावMandi Lok Sabha Seat: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने नामांकन दाखिल कर दिया है। कंगना रनौत ने नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो निकाला।

नौ साल से फ्लॉप फिल्में दे रहीं कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना, बोलीं- सारा देश हैरान है कि…कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना

Kidney Transplant Case: सच जानकार हिल जाएंंगे, सामने आया बड़ा खुलासा….

Kangana Ranaut Net Worth: 7 Kg सोना, 60 Kg चांदी, 50 LIC की पॉलिसीज… करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौतKangana Ranaut Net Worth: कंगना को बॉलीवुड की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने 2006 में अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में एंट्री ली थीं. एक्टिंग के बाद अब कंगना ने राजनीति की राह पकड़ी है.

12वीं पास हैं कंगना, आलीशान बंगला-लग्जरी कारें-डायमंड जूलरी, इतने करोड़ की मालिकनबीजेपी में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी राजनीतिक पारी खेलने को तैयार है. उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मंडी से नामांकन भरा है.

पवन सिंह ने भरा नामांकन पर्चा, चुनावी सभा में भोजपुरी स्टार्स का मिला साथकाराकाट लोकसभा क्षेत्र से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पर्चा भरा. नामांकन से पूर्व पवन सिंह ने मां ताराचंडी के दरबार में हाजिरी लगाई.

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर