विजयादशमी के दिन बाजार से घर लौट रही महिला बनी हवस का शिकार, मामला दर्ज

 
विजयादशमी के दिन बाजार से घर लौट रही महिला बनी हवस का शिकार, मामला दर्ज


रामगढ़। जिले में विजयादशमी के दिन बाजार से घर लौट रही है एक महिला को युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। सोमवार को पीड़िता ने मांडू थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मांडू थाना क्षेत्र के ग्राम गरगाली टोला इंदिराबाद निवासी  ममता देवी (32) ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम 7 बजे वह बाजार से अपने घर जा रही थी। 

इसी दौरान रास्ते में उसे मुंशी महतो नामक युवक मिला। उसने उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बिठाया और जंगल क्षेत्र की ओर ले गया। वहां उसने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। महिला ने जब शोर मचाया तो अजय गंझू और दीपक गंझू वहां पहुंचे। उन दोनों को देखकर मुंशी महतो अपनी बाइक और मोबाइल छोड़कर भाग खड़ा हुआ। 

पीड़िता ने यह भी बताया कि जब तक दोनों युवक उसे बचाते, तब तक उस हावसी युवक ने उसका बलात्कार कर दिया था। इस संबंध में मांडू थाना प्रभारी अखिलेश चौबे ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़िता की चिकित्सीय जांच भी होगी। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ प्लेऑफ के लिए आज KXIP और KKR में होगी जबरदस्त टक्कर, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

यह खबर भी पढ़े: बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने उठाया नेपोटिज्म का मुद्दा, फिर जान कुमार के साथ जमकर हुई बहस, देखें VIDEO

From around the web