जयपुर/ 11 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर हत्या, पतंग उड़ाते समय घर से अचानक हुआ था लापता

 
जयपुर/ 11 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर हत्या, पतंग उड़ाते समय घर से अचानक हुआ था लापता


जयपुर। आमेर थाना इलाके में 15 जनवरी को 11 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं आरोपित ने पुलिस से बचने के लिए बच्चे के शव को प्लास्टिक के कट्टे में रखा और फिर जयसिंहपुरा में फैंक आया। थाने में दर्ज गुमशुदगी के बाद पुलिस हरकत में आई और बच्चे को तलाशते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का पता चला। पुलिस ने हत्यारे की निशानदेही पर सोमवार को बच्च्चे शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने विधि विज्ञान प्रयोग शाला (एफएसएल)  टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं मामले में आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी शिवनारायण ने बताया कि नाई की थड़ी आमेर निवासी 11 वर्षीय अरसलान का अपहरण का 15 जनवरी को घर पर पतंग उड़ाते समय रहस्यमीय तरीके से गायब हो गया था। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं लगने पर परिजनों ने थाने पहुंच कर उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर अरसलान की तलाश शुरू की। दो दिन से तलाश करने के दौरान पड़ौसी आसिफ पर संदेह जाहिर करते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ तो उसने अपहरण कर बच्चे की गला घोंटकर हत्या करना स्वीकार किया। 

जिसके चलते सोमवार को बच्चे अरसलान का शव पुलिस ने आरोपित हत्यारे आसिफ की निशानदेही पर जयसिंहपुरा नाई की थड़ी के पास फैण्डस कॉलोनी में स्थित सूने मकान की छत पर ईटों से दबाकर प्लास्टिक के कट्टे में शव को बांधकर ठिकाने लगाया गया था। कट्टे में बालक का शव हाथ-पैर बंधा हुआ मिला है। पुलिस ने विधि विज्ञान प्रयोग शाला (एफएसएल) टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए है।  पुलिस आरोपित हत्यारे से पूछताछ कर हत्या के पीछे के कारणो का पता लगाने का प्रयास किया है। आरोपित नशे का आदि बताया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत को इस चीज से लगता हैं काफी डर, बोलीं- कुछ रातों से मुझे भूख नहीं लगती और खुद को भटका हुआ महसूस करती हूं

यह खबर भी पढ़े: वार्ड बॉय की मौत का खुलासा! चिकित्सा अधिकारी ने कहा- कोरोना वैक्सीन से नहीं, इस वजह से हुई थी मौत

From around the web