जब गांव के लोगों ने मिलकर हाथों से उठा लिया पूरा घर, देखें Video 

इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत ही शीघ्रता से वायरल हो रहा है, जिसमें गांव के कुछ लोगों ने मिलकर पूरे घर को ही हाथों से उठा लिया है एवं उसे एक जगह से दूसरी जगह लेकर जा रहे हैं।

 
जब गांव के लोगों ने मिलकर हाथों से उठा लिया पूरा घर, देखें Video

नई दिल्ली। इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत ही शीघ्रता से वायरल हो रहा है, जिसमें गांव के कुछ लोगों ने मिलकर पूरे घर को ही हाथों से उठा लिया है एवं उसे एक जगह से दूसरी जगह लेकर जा रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और लोग इसे देखकर बहुत हैरान हैं। 

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो नागालैंड के एक गांव का है। इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस अफसर सुधा रामेन से अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘एक और वीडियो जहां नागा हमें दिखाते हैं कि एकता में शक्ति है! नागालैंड में गांव में प्रगति के लिए घर की शिफ्टिंग।' 

इस वीडियो में आप स्वयं देख सकते हैं कैसे गांव के कुछ लोगों ने मिलकर एक पूरे घर को ही अपने हाथों से उठाया हुआ है तथा वे घर को एक जगह से दूसरी जगह पर शिफ्ट कर रहे हैं। ऐसा वे क्यों कर रहे हैं इसका तो अभी मालूम नहीं चल सका किंतु इस वीडियो ने यह साबित कर दिया कि एकता में शक्ति है। 

देखें VIDEO: 

इंटरनेट पर यह वीडियो अबतक 15 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं एवं गांव वालों की जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं। 


 

From around the web