संजीवनी टुडे

PICKS: वीडियो बनाते हुए ठोकी पिता की 25 करोड़ की कार, अब बताया यह कारण!

संजीवनी टुडे 24-11-2020 11:02:53

इस 17 वर्ष के यूट्यूबर का नाम Gauge Gillian है।


नई दिल्ली। इस 17 वर्ष के यूट्यूबर का नाम Gauge Gillian है। बंदे के पिता कारोबारी हैं जिन्हें महंगी स्पोर्ट्स कार रखने का शौक है। पुत्र अक्सर पापा की लग्जरी गाड़ियों की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करता रहता है। 

25 crore car

किन्तु पिछले दिनों वह उनके कलेक्शन में से 25 करोड़ रुपये की कीमत वाली Pagani Huayra Roadster कार चलाते हुए अपने मित्र संग यूट्यूब के लिए वीडियो शूट कर रहा था। अचानक कार कंट्रोल से बाहर हुई और पेड़ से जा भिड़ी। 

इस हादसे में Gauge के हाथ में फ्रैक्चर हो गया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की एवं उन्होंने एक वीडियो बनाकर यूट्यूब पर भी शेयर किया। 

इस वीडियो में Gauge बताते हैं, ‘वो एक शानदार एवं पावरफुल कार है। गलती मेरी ही थी जो वह मेरे कंट्रोल से बाहर हो गई तथा मैं और मेरा मित्र जैक हादसे का शिकार हो गए। हालांकि, हम दोनों खुशकिस्मत रहे, जो बच गए। 

इस वारदात को लेकर मेरे पिता शुरुआत में बहुत क्रोध में थे। क्योंकि वे कार चलाने के शौकीन हैं। परन्तु उन्हें खुशी है कि उनका बेटा सुरक्षित है।’

25 crore car

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो 24 अक्टूबर को यूट्यूब पर शेयर किया गया था। इसमें आदमी को अपनी 150,000 डॉलर (11,054,995.45 रुपये) की मर्सिडीज GT 63S कार को जलाते हुए देखा जा सकता है। 

यह खबर भी पढ़े: NCB जांच में 2 कॉमेडियन के नाम आए सामने, आने वाले दिनों में जांच होने की संभावना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended