Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 9:51 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

गोविंद नामदेव ने साझा किए अनुभव: ‘चिमनी की तरह धुआं उड़ाते हैं शाहरुख, सलमान करते हैं कम बातचीत….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

गोविंद नामदेव ने शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में की बातबताया- शाहरुख बहुत मेहनती हैं, चिमनी की तरह धुआं उड़ाते हैं बताया- सलमान ज्यादा बातचीत नहीं करते, सिर्फ काम से काम.

दिग्गज अभिनेता गोविंद नामदेव ने  शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जो शायद बहुत सारे लोग नहीं जानते होंगे। हाल ही में एक साक्षात्कार में गोविंद नामदेव ने दोनों सुपरस्टार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। गोविंद ने 2000 की फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी के लिए शाहरुख के साथ शूटिंग को याद किया।

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में गोविंद ने कहा कि शाहरुख बहुत मेहनती हैं। गोविंद नामदेव ने कहा कि मैंने वर्कहोलिक्स के बारे में बहुत सुना था, जिन्हे सिर्फ काम की धुन होती है। लेकिन मैंने इसे पहली बार तब देखा जब मैंने शाहरुख खान के साथ काम किया। फिर भी दिल है हिंदुस्तानी की शूटिंग याद करते हुए उन्होंने कहा कि हमने पूरे दिन काम किया, फिर रात में वह पूरी टीम के साथ घुलमिल गए, हमने एक साथ खाना खाया। शाहरुख इसके निर्माता भी थे। उन्होंने रात 2 बजे तक काम किया।  अगले दिन, उन्हें एक समारोह में भाग लेने के लिए सुबह-सुबह चेन्नई की उड़ान पकड़नी थी, फिर वापस आकर शूटिंग फिर से शुरू करनी थी! वह अधिकतम साढ़े तीन या चार घंटे से अधिक नहीं सोए। काम में धुनी है वो।

Laxmaneshwar Mahadev Temple: जानें ये पौराणिक कथा; लक्ष्मणेश्वर महादेव मंदिर का क्या है इतिहास, जानें ये पौराणिक कथा

गोविंद नामदेव ने शाहरुख की सिगरेट पीने की लत के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह चिमनी की तरह धुआं उड़ाएगा और काम करता रहेगा, सोचता रहेगा कि आगे क्या करना है। नामदेव ने कहा कि सुपरस्टार्स में आमतौर पर नखरे होते हैं, लेकिन शाहरूख में नहीं है।

बातचीत में गोविंद नामदेव ने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि सलमान शाहरुख के विपरीत हैं। गोविंद नामदेव और सलमान ने बोनी कपूर की एक्शन फिल्म ‘वांटेड’ में काम किया था। नामदेव ने कहा कि सलमान ज्यादा बातचीत नहीं करते। सिर्फ काम से काम। कोई व्यक्तिगत बातचीत नहीं हुई। नामदेव ने जिक्र किया कि सलमान बताते थे कि अगर बच्चे कुछ भी शरारत करते हैं, तो उन्हें उनके पिता सलीम से फटकार मिलती है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर