Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:14 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सावधान! सतर्क हुई सरकार; महज 2 हफ्ते में यहां मिले कोरोना के 39 हजार मरीज….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सिंगापुर: कोरोना के नए वैरिएंट FLIRT ने एक बार फिर टेंशन बढ़ा दी है। सिंगापुर में 2 हफ्ते में 39 हजार से ज्यादा कोरोना केस सामने आए हैं। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि क्या फिर से लॉकडाउन जैसे हालात पैदा हो सकते हैं? (Covid once again out of control in Singapore) एक्सपर्ट्स का कहना है कि संक्रमण रोकने के लिए जल्द कदम उठाए गए तो हालात संभल सकते हैं। भारत में भी महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, गुजरात, राजस्थान, ओडिशा समेत कई राज्यों में इसके केस मिले हैं।

Read More :- Bahá’ís Commemorate 180th Anniversary of the Declaration of the Báb, Prophet-Herald of the Bahá’í Faith

सैकड़ों मरीज आ रहे हर दिन

सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय (एमओएच) का कहना है कि पांच से 11 मई के बीच कोविड-19 मामलों की अनुमानित संख्या पिछले सप्ताह में 13,700 मामलों की तुलना में बढ़कर 25,900 हो गई। (Covid once again out of control in Singapore) कोरोना महामारी के रोजाना आने वाले मामले 181 से बढ़कर लगभग 250 हो गए हैं।

क्या हैं कोरोना का नया वैरिएंट

KP.2 कोरोना वायरस के JN.1 वेरिएंट का वंशज है। यह नए म्यूटेशन के साथ ओमिक्रॉन फैमिली का एक सब-वेरिएंट है। KP.2 को FLiRT के नाम से भी जाना जाता है। कोरोना का यह वेरिएंट वायरस को एंटीबॉडी से बचने में मदद करता है, जिसकी वजह से यह वैक्सीन ले चुके लोगों को भी संक्रमित कर सकता है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर