इस दिन इन धांसू फीचर्स संग लॉन्च होगा ONE PLUS 9 स्मार्टफोन, जानिए कीमत

 
इस दिन इन धांसू फीचर्स संग लॉन्च होगा ONE PLUS 9 स्मार्टफोन, जानिए कीमत


डेस्क। स्मार्टफोन OnePlus 9 को अगले 6 महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस 8 के उत्तराधिकारी का मार्च 2021 में अनावरण होगा। 8 श्रृंखला अप्रैल 2020 में प्रारम्भ की गई थी एवं वनप्लस ने अपने अगले उन्नत संस्करण को एक वर्ष से भी कम वक्त में जारी किया। 

सूत्रों के मुताबिक, कंपनी वनप्लस 9 को मध्य मार्च में किसी कार्यक्रम की मेजबानी करके जारी करने का प्लान तैयार कर रही है, हालांकि यह वारदात आभासी होगी या नहीं यह अभी भी एक रहस्य है। वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन की अगली रिलीज़ के संबंध में कोई सूचना साझा नहीं की है। यह फोन के नामकरण में गोपनीयता भी बनाए रखता है। 

वनप्लस को अप्रैल 2020 में जारी किया गया था एवं इसके संस्करण वनप्लस 8 टी का अनुसरण 6 माह के पश्चात अक्टूबर में जारी किया गया था। मिड-मार्च में OnePlus 9 के रिलीज़ होने की सूचना संग इसके फॉलोअप के बारे में कोई जानकारी नहीं प्रदान की गई है।

वनप्लस 9 में अपेक्षित फीचर्स में वनप्लस 8 के कुछ फीचर्स को सम्मिलित किया गया है जैसे 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 120Hz फ्रेश रेट डिस्प्ले। यह कहा गया था कि ओनेप्लस 9 कोडनेम लेमनेड, लेमनडेप, लेमोन्डेप्ट एवं लेमोएन्डीव ले सकता है, फोन का चार संस्करण हो सकता है। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री द्वारा फ्री वैक्सीन का ट्वीट हटाने पर कांग्रेस ने घेरा, पूछा- जनता के साथ छल क्यों?

From around the web