शाहिद कपूर और मृणाल की जर्सी का नया गाना 'बलिए रे' आज होगा रिलीज

'बलिए रे' सॉन्ग के पोस्टर की बात करें तो इसका पोस्टर शाहिद और कियारा की सुपरहिट फिल्म "कबीर सिंह" के पोस्टर से मिलता जुलता है। 

 
शाहिद कपूर और मृणाल की जर्सी का नया गाना 'बलिए रे' आज होगा रिलीज

मुंबई। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म "जर्सी" का एक नया पोस्टर रिवील किया गया है जो इसी फिल्म के आने वाले गाने 'बलिए रे' का पोस्टर है। 'बलिए रे' सॉन्ग के पोस्टर की बात करें तो इसका पोस्टर शाहिद और कियारा की सुपरहिट फिल्म "कबीर सिंह" के पोस्टर से मिलता जुलता है। 

फिल्म "जर्सी" लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं इसकी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में भी व्यस्त है। हर कोई बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। फिल्म इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है, वहीं कल नया पोस्टर जारी कर बताया गया कि फिल्म का नया गाना 'बलिए रे' आज 15 दिसंबर को रिलीज होगा। 

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर में दीपक तेल से नहीं बल्कि पानी से जलता है, जानिए इसका रहस्य

शाहिद कपूर ने सॉन्ग के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बलिए रे हमारा अगला गाना आज होगा रिलीज। सुबह 11 बजे। जर्सी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

यानी की फिल्म का नया रोमांटिक गाना 'बलिए रे' आज सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले जर्सी का दो गाना 'मेहरम' और 'माइया मैनूं' रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों का अटूट प्यार मिला है। 

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर के अंदर जानें से डरते है लोग, जानिए इसके पीछे का इतिहास

बता दें कि शाहिद और मृणाल की ये फिल्म तेलुगु की सुपरहिट फिल्म "जर्सी" का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में पंकज कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देगें। गौतम तिन्नानुरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को अल्लू अरविंद और अमन गिल‌ द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। यह फिल्म 31 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं। 

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188

From around the web