Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 8:19 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

क्‍या आप जान पाए? सेक्‍स इतने प्रकार से हो सकता है….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
इतने प्रकार से होता है सेक्‍स, आप भी करना चाहेंगे एक्स्पीरियंस

अगर आप भी उन कपल्‍स में से एक हैं कि जिनको लगता है कि वह सेक्‍स लाइफ में सारे ऐडवेंचर कर चुके हैं तो हम आपको बताना चाहेंगे कि आपका ऐसा सोचना एकदम गलत है। सेक्‍स केवल बेडरूम में ही नहीं बल्कि 5 अलग-अलग प्रकार से हो सकता है। अगर आपने ये सब पहले नहीं किया है तो अब इन्‍हें जान लीजिए.

बेडरूम के बाहर

डेयर कीजिए और अपने बेडरूम से बाहर आइए। अपने घर के हर कमरे को अच्‍छे से सजाइए और पार्टनर को दीजिए सरप्राइज और फिर किसी बहाने से उन्‍हें कीजिए इन्‍वाइट।

शरारती सेक्‍स

सेक्‍सी सी ड्रेस पहनकर पार्टनर के पीछे से अचानक से आकर उनकी आंखें अपने हाथ से बंद करके उन्‍हें बेडरूम तक ले जाइए। आपका यह अंदाज पार्टनर को जरूर पसंद आएगा।कभी अपने पार्टनर के साथ हॉलिडे पर गए हों और ऐसा हुआ हो कि आप होटेल के कमरे से बाहर ही न निकले हों। जी हां ये भी सेक्‍स का एक तरीका है जो आप भी एक बार जरूर अनुभव करना चाहेंगे। शुरुआत कीजिए रेस्‍त्रां से। पार्टनर को अपने सेक्‍सी मूव्‍स से रूम तक लेकर जाइए और रूम के बाहर डीएनडी ऐक्टिवेट करके पूरी रात लवमेकिंग में कैसे बीत जाएगी पता ही नहीं चलेगा।

कंफर्ट सेक्‍स

सुबह उठने के बाद आंखों में जब रात का नशा रहता है उस वक्‍त ऐसा सेक्‍स करने में आपको निश्चित ही मजा आएगा। पूरे कंफर्ट के साथ अपने इस ऐक्‍ट को पूरा करें। फिर देखिए आपका दिन कितने प्‍यार से गुजरेगा। छुट्टी वाले दिन इसको करना सबसे अच्‍छा हो सकता है।

मेकअप सेक्‍स

पार्टनर से लड़ाई-झगड़ा हुआ है और अब आपको समझ नहीं आ रहा है कि चीजों को फिर से कैसे सही किया जाए। तो अच्‍छा सा मेकअप कीजिए और पार्टनर को अचानक से जाकर किस कर लीजिए। बिना कुछ बोले वह आपका मतलब समझ जाएंगे।

Read More :-  Actress Disha Patani: 3 बार प्यार में खा चुकीं धोखा; पायलट बनने का था सपना बन गईं एक्ट्रेस, मॉडलिंग के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई….

 

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर