सिरदर्द से परेशान हूं, घरवालों पर बोझ नहीं बनना चाहता: सुसाइड नोट लिख शख्स ने लगाया फंदा

 
सिरदर्द से परेशान हूं, घरवालों पर बोझ नहीं बनना चाहता: सुसाइड नोट लिख शख्स ने लगाया फंदा


जोधपुर। शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र के रामेश्वर नगर ए सेक्टर में रहने वाले एक व्यक्ति ने रात को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह आरंभिक तौर पर उसके सिरदर्द से परेशान होना बताया जाता है। मरने से पहले उसने सुसाइड लिखा था। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया। 

बासनी पुलिस ने बताया कि पाली जिले के पुरानी सब्जी मंडी के रहने वाले चेतन्यदेव पुत्र कृष्णकुमार ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका बड़ा भाई 38 साल का निरंजन देव यहां जोधपुर में अपने परिवार के साथ रामेश्वर नगर ए सेक्टर में रहता था। वह मजदूरी करता था। रात को उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस की मौजूदगी में उसे फंदे से उतार कर एम्स अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। 

पुलिस ने बताया कि उसने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उसने अपने सिरदर्द से परेशान होने का जिक्र  करने के साथ ही घरवालों पर बोझ नहीं बनना चाहता, यह लिखा था। वह सिरदर्द से परेशान होने से मानसिक रूप से 
पीड़ित हो गया था। बासनी पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। उसके भाई चेतन्यदेव की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया गया। 

यह खबर भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले और सांसद सुनील तटकरे कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की अपील

From around the web