सारण में कपड़ा दुकान का ताला तोड़ कर हजारों की संपत्ति चोरी, लोगों में दहशत

 
सारण में कपड़ा दुकान का ताला तोड़ कर हजारों की संपत्ति चोरी, लोगों में दहशत


छपरा। जिले के तरैया थाना क्षेत्र के तरैया बाजार पर स्थित कपड़ा दुकान से चोरों ने सेंधमारी कर हजारों रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी शनिवार की रात को कर लिया। घटना की जानकारी दुकानदार को रविवार को तब हुई, जब वह दुकान खोलने पहुंचे। पीछे से सेंधमारी कर चोरी कर लिया गया था। यह देखते ही दुकानदार के होश उड़ गए।

ठंड का मौसम बढ़ते ही थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में भी वृद्धि होने लगी है। इस संबंध में मुरलीपुर गांव निवासी व शर्मा ड्रेसेज रेडीमेड कपड़ा दुकान के संचालक कामाख्या नारायण शर्मा ने एक लिखित शिकायत तरैया थाना में दर्ज करायी है। तरैया थाना में दिए गए शिकायत प्रतिवेदन में उन्होंने कहा है कि वे तरैया बाजार स्थित अपने कपड़ा दुकान को 28 नवम्बर की संध्या बंद करके अपने घर आ गए। 29 नवम्बर को जब सुबह में दुकान खोलने गए तो, देखा कि दुकान के पीछे से दीवाल में सेंध मारकर चोर दुकान में चोरी कर लिए हैं।

उन्होंने बताया कि काउंटर में रखा 35 हजार नकदी समेत कीमती कपड़े की चोरी कर ली गई है।उन्होंने बताया कि नकदी समेत लगभग 75 हजार रुपये की सामान चोरी गई है। इस घटना के के कारण व्यवसायियों में भय व दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है।

यह खबर भी पढ़े: राष्ट्रीय लोकदल ने भी किसान आंदोलन के समर्थन में भरी हुंकार, कहा- किसान मांग रहा है अपना हक

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली कूच : अमित शाह के प्रस्ताव को किसानों ने ठुकराया, नहीं जाएंगे दिल्ली

From around the web