रायबरेली: प्रेम प्रस्ताव को ठुकराया तो एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने किशोरी को मारी गोली, आरोपित सहित दो गिरफ्तार

 
रायबरेली: प्रेम प्रस्ताव को ठुकराया तो एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने किशोरी को मारी गोली, आरोपित सहित दो गिरफ्तार


रायबरेली। एकतरफ़ा प्यार में पागल प्रेमी ने किशोरी को गोली मार दी। गोली किशोरी के गले से नीचे लगी है, हालत नाजुक होने पर उसे लख़नऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने तेजी दिखाते हुए प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ़्तार कर लिया है। घटना सोमवार की देर रात की है। 

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे ठकुराइन मजरे उसरैना निवासी नौशे पुत्र अब्दुल गांव की एक 17 वर्षीय किशोरी से एकतरफ़ा प्यार करता था। वह आये दिन किशोरी को परेशान करता था और शादी का दबाब बनाता था। सोमवार को रात किशोरी अपने घर के बरामदे में मां के साथ सो रही थी, तभी नौशे अपने साथी अंकुश के साथ आया और किशोरी पर गोली चला दी। गोली चलने के बाद वह भाग निकला। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और देखा कि गोली किशोरी के गले के नीचे हिस्से में लगी है और तेजी से खून निकल रहा है। उसे तुरन्त जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालात नाजुक होने पर लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मामला अलग-अलग धर्मों का होने से गांव में काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए हमलावर प्रेमी नौशे और उसके साथी अंकुश को गिरफ़्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। 

कोतवाल पंकज तिवारी का कहना है कि दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है और उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया है। दोंनो को जेल भेजा जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: 2+2 वार्ता: भारत और अमेरिका के बीच इन पांच समझौतों पर हुए हस्ताक्षर, दोनों देशों की दोस्ती हुई मजबूत

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'मोहब्बतें' के 20 साल पूरे, अमिताभ बच्चन बोले- मोहब्बतें बहुत कारणों से है खास

From around the web