बाजार में बंदूक लहराते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी, वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में मचा हड़कंप

 
बाजार में बंदूक लहराते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी, वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में मचा हड़कंप


चंडीतल्ला। हुगली जिले के चंडीतल्ला थाना अंतर्गत नवाबपुर बाजार में एक व्यक्ति को हाथ में बंदूक लेकर घूमते हुए सरेआम देखा गया। वह व्यक्ति कुछ लोगों का नाम लेकर उन्हें गोली मारने की बात कह रहा था। गुरुवार को यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही चंडीतल्ला के नवाबपुर में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि मामले की कोई लिखित शिकायत खबर लिखे जाने तक दर्ज नहीं हुई थी। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह वीडियो सोमवार रात का है और बंदूक लेकर घूमने वाले व्यक्ति का नाम शेख साकिब है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार वह भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं का नाम लेकर उन्हें गोली मारने की बात कह रहा था। भाजपा के स्थानीय नेतृत्व का कहना है तृणमूल के स्थानीय नेता शेख मुशर्रफ अली के इशारे पर आरोपित हाथ में बंदूक लेकर इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहा है। 

हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इस मामले से पल्ला झाड़ लिया है और आरोपित को नशेड़ी बताया है। वीडियो के आधार पर पुलिस भी आरोपी की तलाश कर रही है। इस घटना को लेकर इलाके में दहशत है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना महामारी के बीच स्कूल फीस में मिली बड़ी राहत, शिक्षण शुल्क में 25 फीसदी और अन्य शुल्क में 100 फीसदी कटौती

यह खबर भी पढ़े: अमेरिका में उथल फुथल! राजगद्दी पर बैठते ही जो बाइडेन ने पलट दिए ट्रंप के ये सारे फैसले

From around the web