खेत में महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

 
खेत में महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस


औरैया। बेला थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर में सरसों के खेत के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला की शिनाख्त कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस परिजनों से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। 

बेला थानाक्षेत्र स्थित बहादुरपुर ग्राम में बुधवार को किसान जब खेतों में काम करने पहुंचे तो उन्होंने सरसों के खेत में महिला का शव देखा। शव देख ग्रामीणों के होश उड़ गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी पप्पू सिंह बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की और मृतक महिला की ​पहचान ग्रामीणों की मद्द से करते हुए परिजनों को बुलाया गया। 

थाना प्रभारी के मुताबिक, मृतक महिला की शिनाख्त बहादुरपुर गांव में रहने वाली 40 वर्षीय संगीता के रुप में की गई है। मौत का कारण पता किया जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और परिजनों से मिलने वाली तहरीर के मुताबिक अभियोग दर्ज किया जायेगा। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

यह खबर भी पढ़े: GHC का आदेश -जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनसे जुर्माना वसूलना ही काफी नहीं, उनसे कोविड सेंटर में 5-6 घंटे करवाएं सेवा

यह खबर भी पढ़े: कहा था किसान की आय दुगनी होगी, लेकिन मित्रों की जेब भरी! झूठ और सूट-बूट की सरकार: राहुल गांधी

From around the web