Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:13 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

वीडियो देख नाराज हो सकते हैं; “बॉयफ्रेंड:” जाह्नवी ने किससे संग किया रोमांस…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज माही” के लिए सुर्खियों में हैं. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो गंगा किनारे एक शख्स के साथ बेहद रोमांटिक होती नजर आईं. जानिए किसके साथ हसीना ने परमाया इश्क…..

गंगा किनारे जाह्नवी कपूर ने लड़ाया इश्क

जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम वक्त में बी-टाउन में अपनी खास पहचान बना ली है. एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन इन दिनों जाह्नवी के सुर्खियां बटोरने की वजह कुछ और है. दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में गंगा किनारे एक शख्स के साथ सरेआम इश्क लड़ाती हुई दिखाई दी है. जिसका वीडियो और तस्वीरें अब इंटरनेट पर बवाल काट रही हैं.

राजुकमार राव संग रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस

​दरअसल जाह्नवी कपूर के साथ नजर आ रहा ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके कोस्टार राजकुमार राव है. जो जल्द ही  एक्ट्रेस के साथ “मिस्टर एंड मिसेज माही” में नजर आने वाले हैं. दोनों इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में ये रील लाइफ जोड़ी बनारस पहुंची थी. जहां पर दोनों ने पहले गंगा आरती की और फिर एक-दूजे संग खूब रोमांटिक पोज दिए. यही तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Jaipur News: अब जमीन नहीं होगी नीलाम; भजनलाल सरकार ने किसानों को दी बड़ी राहत….

नीली साड़ी में बलखाती दिखीं जाह्नवी कपूर

बनारस में फिल्म प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर एक बार फिर साड़ी में नजर आई. एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई थी. जाह्नवी ने अपना लुक हाथों में चूड़ी, कानों में जुमके और बालों में जुडा के साथ गजरा लगाकर पूरा किया है. एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि जाह्नवी कपूर को आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आई थी. जिसको दर्शकों का मिलाजुला प्यार मिला था. वहीं बात करें राजकुमार राव की तो हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘श्रीकांत’ रिलीज हुई है. जिसमें उनकी एक्टिंग के ना सिर्फ आम लोग बल्कि सेलेब्स भी कायल हो गए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ा कलेक्शन कर रही हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर