आदित्य नारायण के जयमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें

 
आदित्य नारायण के जयमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें


मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के जन्मदिन पर उनके लाडले बेटे आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे ले लिए हैं। वहीं अब आदित्य और श्वेता की शादी के बाद दोनों की जयमाल की रस्म का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। 

वीडियो में पहले श्वेता आदित्य को जयमाल पहनाती है और उसके बाद जब श्वेता की बारी आती है, तो उन्हें उनके परिवार वाले गोद में लेकर ऊपर उठा देते हैं जिसके बाद आदित्य को भी उनके करीबी ऊपर उठाते हैं और फिर आदित्य श्वेता के गले में जयमाल डालते हैं। वीडियो में दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही आदित्य ने श्वेता संग एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है।

सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं। आदित्य और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में आदित्य और श्वेता दोनों ही लीड रोल में थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और फिर दोनों में प्यार हो गया। अब लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आदित्य और श्वेता ने कोरोना काल के बीच 1 दिसंबर को परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली।

यह खबर भी पढ़े: किसान आंदोलन : दिल्ली-हरियाणा के सभी बॉर्डर के बाद अब झड़ौदा बॉर्डर को भी हुआ सील

From around the web