रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बजट होगा 300 करोड़ के पार

 
रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बजट होगा 300 करोड़ के पार


नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी है। इस फिल्म को लेकर एक नई खबर आ रही है। इस फिल्म का बजट बढ़कर 300 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है। इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म कहा जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि, यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स ने बताया था कि यह देश में बनी सबसे बड़ी फिल्म होगी, लेकिन 300 करोड़ रुपए के बजट की बात पर उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन संकेत किया कि बजट इससे अधिक भी हो सकता है। निर्माताओं का मानना है कि 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्म सिनेमा हॉल में ही ठीक तरह से अनुभव की जा सकती है। 

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और अक्किनेनी नागार्जुन अपने-अपने किरदार के रोल में नजर आएंगे।  इसमें रणबीर कपूर स्पेशल पॉवर वाले कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगे। खास बात यह है कि फिल्म तीन भाग में बनाई जाएगी। बॉलीवुड की यह पहली फिल्म होगी जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे।  

अयान मुखर्जी ने एक बार कहा था कि यह फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट ऐसा होगा, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी को इसी साल 2 फरवरी को चेतावनी दे दी थी। बिग बी ने अयान को 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट को अब नहीं बदलने को कहा था। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा था- ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर 2020, को रिलीज होगी। अब अयान मुखर्जी को रिलीज डेट बदलने की अनुमति नहीं है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किया था। 

यह खबर भी पढ़े: फ्रेंड और टीम मेंबर के साथ बेबी बंप प्लांट करती दिखी अनुष्का शर्मा

From around the web