करीना कपूर खान ने भाई अरमान जैन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

 
करीना कपूर खान ने भाई अरमान जैन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई


मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान के कजन ब्रदर और अभिनेता अरमान जैन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बहन करीना ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। 

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अरमान जैन के साथ करीना के लाडले बेटे तैमूर भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा -'मेरे सबसे प्यारे भाई में से एक अरमान जैन को जन्मदिन की बधाई। गोल्डन दिल वाले लड़के हम सभी आपसे प्यार करते हैं।'

सोशल मीडिया पर करीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस करीना की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अरमान जैन को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं। अरमान जैन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'माई नेम इज खान' के एसिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी। फिल्मों में एक्टिंग की शुरुआत उन्होंने फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से की थी। 

इस फिल्म में उनके साथ दीक्षा सेठ भी नजर आई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली थी। इन दिनों अरमान अपनी पत्नी अनीसा मल्होत्रा के साथ मालदीव में छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन कोवासीन परीक्षण के लिए सोला सिविल अस्पताल पहुंची, एक हजार लोगों पर होगा परीक्षण

From around the web