अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट तय, अगले साल 31 अगस्त को होगी रिलीज

 
अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट तय, अगले साल 31 अगस्त को होगी रिलीज


मुंबई। अजय देवगन की आगामी फिल्म 'मैदान' काफी समय  से सुर्खियों में है। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी भी हैं। 

स्पोर्ट्स पर आधारित  अजय देवगन की यह पहली फिल्‍म है। काफी समय से सुर्खिया बटोर रही इस फिल्म की रिलीज डेट अब फ़ाइनल हो गई है। यह फिल्म अगले साल 31  अगस्त को रिलीज होगी। इसकी जानकारी स्वयं अजय देवगन ने ट्वीट कर दी। अजय देवगन ने फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा -'  2021 स्वतंत्रता सप्ताह। एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गर्व महसूस कराती है। 13 अगस्त की तारीख को अंकित कर ले # मैदान 2021!' 

स्पोर्ट्स - ड्रामा फिल्म 'मैदान'  भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है।सैयद अब्दुल रहीम साल 1950 से साल 1963 तक भारतीय फुटबॉल कोच और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक थे।फिल्म में 1952-1962 का भारतीय फुटबाल का दौर दिखाया जाएगा, जिसे भारतीय फुटबाल का सुनहरा दौर कहा जाता है।फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस करेंगे।फिल्म की प्रस्तुति जी स्टूडियो द्वारा की जाएगी ।फिल्म के निर्देशक अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा है। यह फिल्म 13 अगस्त , 2021 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने अपने दोस्त की गोली मारकर की हत्‍या

From around the web