लालू यादव का हाल जानने तेजस्वी विशेष विमान से रांची रवाना

 
लालू यादव का हाल जानने तेजस्वी विशेष विमान से रांची रवाना


पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव का हाल जानने के लिए नेता बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विशेष विमान से शुक्रवार शाम 6 बजे रांची के लिए रवाना हुए। तेजस्वी-तेजप्रताप के साथ मां राबड़ी देवी और लालू परिवार के करीबी संजय यादव और रमीज नेमत भी साथ गए हैं।

लालू यादव को देखने रांची जाने से पहले बेटे तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज लालू जी की हाई डिफिसिनेशन सिटी स्कैन सहित कई तरह की जांच हुई है। कोरोना जांच भी हुई, जो निगेटिव आई। उन्होंने कहा कि लालू जी को मल्टीपल डिजीज के कारण सांस लेने में दिक्कत हुई है। उनके हार्ट का वल्व चेंज हुआ था। ब्लड शुगर पेसेंट हैं, किडनी 25 प्रतिशत काम कर रही है, लंग्स में थोड़ा पानी है। मैं अपनी मां और भाई के साथ उनसे मिलने रांची जा रहा हूं। कामना करते हैं कि जल्द से जल्द उनकी सेहत में सुधार हो।

एक सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा कि जेल मैनुअल के अनुसार जेल अधिकारी के हाथ में है कि वे विशेष परिस्थिति में परिवार के लोगों को उनसे मिलने दें। जा रहे हैं तो जल्द से जल्द मिलना चाहेंगे। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति का पता चल पाएगा। उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद की तबीयत गुरुवार शाम अचानक बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है। निमोनिया के लक्षण भी नजर आ रहे हैं। रांची के रिम्स में लालू की कोरोना की जांच के लिए एंटीजन टेस्ट भी कराया गया, जो निगेटिव आया। उनकी दाईं किडनी में स्टोन है और प्रोस्टेट की समस्या है, जिसकी दवा दी जा रही है। हालांकि, रिम्स के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी किडनी कमजोर जरूर है, लेकिन उनकी हालत बिगड़ नहीं रही है।

यह खबर भी पढ़े: ममता सरकार को चुनाव आयोग ने दी चेतावनी- कानून व्यवस्था में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

From around the web