अब सुशांत आत्महत्या मामले की जांच IPS अधिकारी के जिम्मे, जांच के लिए मुंबई रवाना

 
अब सुशांत आत्महत्या मामले की जांच IPS अधिकारी के जिम्मे, जांच के लिए मुंबई रवाना


पटना। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकारी करेंगे। इसके लिए पटना मध्य के सिटी एसपी विनय तिवारी को बिहार सरकार ने रविवार को मुंबई भेजा है। बिहार सरकार का मानना है कि इससे जांच में और तेजी आएगी। मुंबई रवाना होने से पहले विनय तिवारी ने कहा कि वह इस मामले की अधिक से अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे। अभी अधिक कुछ बता नहीं सकते। पहले से ही मुंबई में एसआईटी की टीम जांच कर रही है। अबतक वहां कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं। उसमें रिया से पूछताछ जरूरी हो गई है। वहीं बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में है। बिहार पुलिस  ने कई दिनों से मुंबई पुलिस के सहयोग नहीं करने के बाद भी इस केस में कई लोगों से पूछताछ की है। इसके अलावा कई अहम भी सबूत जुटाए गए हैं। 

मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रही रिया
बताया जा रहा है कि फरार रिया चक्रवर्ती किसी से मोबाइल पर बात नहीं कर रही है। उसको डर है कि कहीं बिहार पुलिस उसके लोकेशन पर पहुंच जाएगी और उसको गिरफ्तार किया जा सकता है। कई दिनों के बाद अपना एक वीडियो जारी करके वह लापता हो गई है। बिहार पुलिस रिया के कई ठिकानों पर गई, लेकिन वह फरार मिली। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया, उसके पिता, मां, भाई समेत कुल आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए दूसरे खाते में ट्रांसफर करने का भी आरोप है। इसके अलावा सुशांत का मोबाइल, लैपटॉप भी वह अपने पास रखे हुए है।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा नेत्री नीतू सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुई शामिल

यह खबर भी पढ़े: उपराष्ट्रपति ने अयोध्या में राम मंदिर के पुनर्निर्माण पर संतोष जाहिर करते हुए कहा- वैभवशाली मंदिर का होने जा रहा निर्माण

From around the web