अलवर एक बार फिर शर्मसार: नाबालिग बच्ची से चाचा ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया निरुद्ध

 
अलवर एक बार फिर शर्मसार: नाबालिग बच्ची से चाचा ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया निरुद्ध


अलवर। दुष्कर्म की घटना से अलवर जिला एक बार फिर शर्मसार हुआ है। जिले के थानागाजी इलाके के गांव में 4 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है। घटना का आरोपी नाबालिग बच्ची का रिश्ते में चचेरा चाचा लगता है और आरोपी नवी कक्षा का छात्र है। 

जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की दोपहर की बताई जा रही है। शाम को घटना का पता चलने पर परिजनों बालिका को लेकर अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद थानागाजी से चिकित्सको ने बच्ची को अलवर रेफर कर दिया। अलवर महिला चिकित्सालय में रेप की पुष्टि होने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को निरुद्ध कर लिया। अलवर महिला अस्पताल में बालिका का मेडिकल व उपचार कराया गया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी अस्पताल बच्ची से मिलने पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। 

गौरतलब है कि अलवर जिले का थानागाजी क्षेत्र पहले भी एक गैंग रेप मामले में देशभर में सुर्खियों में रहा है। जिले भर में आए दिन अनेक मामले दुष्कर्म के सामने आ रहे हैं। जो कि चिंता का विषय है।

यह खबर भी पढ़े: ओवैसी का दावा: कहां है भाजपा स्टॉर्म? हैदराबाद में जहां-जहां गए शाह-योगी, वहां हारी पार्टी

यह खबर भी पढ़े: Bigg Boss 14: राहुल, रुबीना, जैस्मिन और निक्की में से ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर, नाम जानकर आपको भी लगेगा झटका

From around the web